खूबसूरत चेहरा ही अच्छी एक्ट्रेस की पहचान नहीं- चित्रांगदा सिंह

Posted by:
Updated: Sunday, July 28, 2013, 18:43 [IST]
 
खूबसूरत चेहरा ही अच्छी एक्ट्रेस की पहचान नहीं- चित्रांगदा सिंह

बॉलीवुड की बिंदास और खूबसूरत एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह का कहना है कि बॉलीवुड में अब सिर्फ खूबसूरत चेहरा ही एक्ट्रेसेस की पहचान नहीं है। आजकल खूबसूरती से ज्यादा एक्ट्रेसेस का काम मायने रखता है। चित्रांगदा सिंह का कहना है कि वो दिन गये जब फिल्मों में सिर्फ एक्ट्रेसेस को खूबसूरत की चीज समझ कर यूज किया जाता था उन्हें सिर्फ फिल्मों को खूबसूरत बनाने के लिए रखा जाता था। आजकल एक्ट्रसेसे भी फिल्म का एक महत्वपूर्ण हिस्सा होती हैं और उनके किरदार पहले से ज्यादा सशक्त होते हैं। चित्रांगदा सिंह का कहना है कि आजकल जितना महत्व हीरो का होता है उतना ही महत्व फिल्मों में हिरोइन का भी होता है।

चित्रांगदा सिंह ने बॉलीवुड में अपनी हजारों ख्वाहिशें ऐसी फिल्म से एंट्री की थी और उसके बाद ये साली जिदगी, देसी ब्वॉयज और आई मी और मैं जैसी फिल्मों के जरिये चित्रांगदा सिंह ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई। चित्रांगदा सिंह फिल्म इंडस्ट्री में अपने अफेयर के चर्चों को लेकर भी काफी चर्चा में रहीं औऱ साथ ही अपनी शादीशुदा जिंदगी में आने वाले उतार चढ़ावों को लेकर भी चित्रांगदा अक्सर खबरें बनाती रहीं। चित्रांगदा सिंह को आज ये महसूस होता है कि उन्होंने अभी तक अपने करियर के दौरान इतने सारे अलग अलग तरह के किरदार निभाए है कि अब वो बतौर एक्टर काफी ग्रो कर चुकी हैं।

चित्रांगदा सिंह ने आजकल इंडस्ट्री में एक्ट्रेसेस के सशक्त हो रहे किरदारों के बारे में बात करेत हुए कहा इंडियन सिनेमा पछले कुछ सालों सेकाफीबदल चुका है साथ ही फिल्मों में एक्ट्रेसेस के किरदार भी काफी बदल चुके हैं। अब एक्ट्रेसेस के चेहरे स्क्रीन पर खूबसूरती बढ़ाने के लिए नहीं रह गये हैं अब उनमें भी एक्टिंग प्रतिभा देखी जाती है। और उनके भी सशक्त किरदार होते हैं।

English summary
Chitrangada Singh says in recent years actresses role of actresses are changed a lot. Chitrangada singh says that now a days actress are not just a beautiful faces. They have huge potential and opportunity to grow as an actor.
Write a Comment
More Headlines