यमला पगला दीवाना 2 नहीं जमी- ट्विटर रिव्यू

Posted by:
 

धर्मेंद्र, सन्नी देओल और बॉबी देओल की फिल्म यमला पगला दीवाना 2 के रिलीज से पहले काफी सुर्खियां बनीं और साथ ही लोगों की काफी बढ़ी चढ़ी उम्मीदें भी सामने आईं कि ये फिल्म पहले से भी बेहतर होने वाली है और पहले से भी ज्यादा ठहाके सिनेमाहॉल में गूंजने वाले हैं। लेकिन यमला पगला दीवाना 2 के पहले ही शो के बाद से फिल्म की हकीकत सामने आ गयी। फिल्म को मिले हैं दो स्टार और वो भी सिर्फ धर्मेंद्र की एक्टिंग और उसके एंटरटेनमेंट के चलते। बाकी बॉबी और सन्नी देओल ने तो पूरी तरह से लोगों को निराश किया है।

यमला पगला दीवाना ने लोगों को काफी हंसाया था और पूरे देओल परिवार को काफी प्यार भी मिला था। यमला पगला दीवाना की सफलता के चलते यमला पगला दीवाना 2 से लोगों की उम्मीदें और भी बढ़ गयीं और उन्होंने सोचा कि यमला पगला दीवाना 2 और भी ज्यादा ठहाकों के साथ आएगी। लेकिन अफसोस कि उनकी उम्मीदों पर यमला पगला दीवाना कुछ खास नहीं निकली। फिल्म के पहले ही शो के साथ लोगों के जो रिएक्शन मिले है वो बेहद निराशाजनक है।

यमला पगला दीवाना 2 में धर्मेंद्र ने हिट होने के सारे मसाले डाले थे। सलमान खान से लेकर डांस, मस्ती, एक्शन, रोमासं सबकुछ लेकिन लगता है कि इन मसालों को डालने का थोड़ा अंदाजा गलत हो गया और इनकी मात्रा में गड़बड़ी के चलते यमला पगला दीवाना फिल्म लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आई।

आइये जानते हैं क्या रहा यमला पगला दीवाना का ट्विटर रिव्यू।

क्या है यमला पगला दीवाना 2

यमला पगला दीवाना को देखने के बाद लोगों ने फिल्म को काफी निगेटिव रिव्यू दिये हैं। ट्विटर यूजर डॉन ट्रिपर का कहना है यमला पगला दीवाना 2 जैसा हाल तब होता है जब आपकी फैमिली बहुत अमीर हो और उसे अपने पागलपन के लिए पागलखाने नहीं भेजा जा सकता हो।

ऐसी कॉमेडी जो हंसा नहीं पाएगी

मनीष जो कि एक जर्निलिस्ट भी है ने लिखा है यमला पगला दीवाना 2 एक ऐसी कोमेडी फिल्म है जिसकी कॉमेडी को देखकर दर्शक मुश्किल से हंस पाएंगे। वैसे भी फिल्म में जबरदस्ती की कॉमेडी डालने के साथ ही साथ फिल्म में सलमान खान के बेवजह डायलॉग्स भी डाले गये हैं।

यमला पगला दीवाना के आगे यमला पगला दीवाना 2 फेल

फरीदून शाहरयार का कहना है कि यमला पगला दीवाना तो काफी अच्छी फिल्म थी लेकिन यमला पगला दीवाना 2 बहुत खराब फिल्म है। फरीदून ने ट्वीट किया है यमला पगला दीवाना बहुत ही बेहतरीन एंटरटेनर फिल्म थी। लेकिन यमला पगला दीवाना 2 बिल्कुल भी एंटरेटेनिंग नहीं है।

बंदरो का इधर उधर घूमना बिल्कुल भी मनोरंजक नहीं है

यमला पगला दीवाना को किसी ने भी अच्छी फिल्म नहीं कहा है। फिल्म में धर्मेंद्र की ही एक्टिंग सबको अच्छी और एंटरटेनिंग लगी है। अयान ने ट्वीट किया है "खराब कहानी, बेकार की परफॉर्मेंस और बंदरों का इधर उधर घूमना बिल्कुल भी फनी नहीं है।"

यूं लगा यमला पगला दीवाना देख रहा हूं

यमला पगला दीवाना को देखने के बाद कुछ लोगों को लगा कि फिल्म में कुछ भी नया नहीं है। प्रशांत गांधी ने ट्वीट किया है यमला पगला दीवाना में ना कोई प्लॉट है। ना कोई स्टोरी लाइन, और ना कोई पंच लाइन। ऐसा लगा जैसे यमला पगला दीवाना 1 देख रहा हूं।

English summary
Yamla Pagla Deewana is not getting good reviews. Yamla Pagla Deewana 2 directed by Sangeet Sivan feature Sunny Deol, Bobby Deol and Dharmedra in lead roles.
Write a Comment
More Headlines