फुकरे ला रहा है सलमान-शाहरुख को करीब!

Posted by:
Updated: Sunday, June 16, 2013, 13:22 [IST]
 

ये तो आपने सुना ही होगा कि दुश्मन का दुश्मन दोस्त होता है। और दुश्मन का दोस्त दुश्मन। लेकिन यहां कुछ अलग ही देखने को मिल रहा है। फरहान अख्तर की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म फुकरे सलमान खान और शाहरुख खान के बीच का सेतु बनकर सामने आ रही है। फुकरे फिल्म जिसमें पुलकित सम्राट, मंजोत सिंह, वरुण शर्मा और अली फजल ने मुख्य भूमिका निभाई है बॉक्स ऑफिस पर लोगों को काफी पसंद आ रही है। हालांकि फिल्म के फर्स्ट हाफ के बारे में लोगों के कुछ निगेटिव कमेंट्स आए हैं लेकिन ओवर ऑल ये फिल्म लोगों को बहुत ही एंटरटेनिंग लग रही है। यहां तक कि सलमान खान जो कि पहले से फुकरे की तारीफ कर रहे थे के साथ अब शाहरुख खान भी इसके फैन हो गये हैं।

फुकरे फिल्म में भले ही सारे यंग और नये चेहरे हैं लेकिन इसके बावजूद बॉलीवुड के दो बड़े सुपरस्टार्स शाहरुख और सलमान इस फिल्म की तारीफ कर रहे हैं। फरहान अख्तर शाहरुख खान के बहुत ही करीबी दोस्त हैं। हाल ही में जब से शाहरुख खान के बांए कंधे का ऑपरेशन हुआ है तब से फरहान अक्सर उनके घर जाकर उनकी तबियत के बारे में पूछते रहते हैं। ऐसे में फरहान की फिल्म फुकरे को हाल ही में शाहरुख खान ने बांद्रा में स्थित अपने प्राइवेट थियेटर में देखा और उनके करीबी लोगों ने बताया "ये बहुत खुशी की बात है कि शाहरुख खान ने फुकरे की स्क्रीनिंग अटेंड की। वो चारों नये एक्टरों की परफॉर्मेंस से काफी खुश हुए और साथ ही फिल्म भी उन्हें बेहद पसंद आई।"

फुकरे फिल्म से शाहरुख इतने इम्प्रेस हुए कि उन्होंने चारों एक्टरों पुलकित सम्राट, मंजोत सिंह, अली फजल और पंकज त्रिपाठी को अपने घर मन्नत में डिनर के लिए बुलाया। दूसरी तरफ सलमान खान भी फुकरे फिल्म को लेकर काफी पहले से उत्साहित हैं चूंकि पुलकित सम्राट के वो साले लगते हैं (पुलकित की गर्लफ्रैंड सलमान की मुंह बोली बहन है) इसलिए सलमान इस फिल्म को अपनी सोशल नेटवर्किग साइट के जरिये प्रमोट भी कर रहे हैं। आइये देखते हैं शाहरुख और सलमान कैसे बने फुकरे के फैन।

सलमान खान हैं पुलकित के साले

पुलकित सम्राट ने अपने इंटरव्यू के दौरान कहा कि सलमान खान उनके साले लगते हैं। क्योंकि पुलकित की गर्लफ्रैंड सलमान खान की राखी बहन हैं। उन्होंने बचपन से सलमान खान को राखी बांधी है और इसके चलते सलमान पुलकित के काफी करीब भी हैं। सलमान खान पुलकित के फेवरेट एक्टर भी हैं।

सोशल नेटवर्किंग साइट पर सलमान कर रहे हैं फुकरे का प्रचार

सलमान खान सोशल नेटवर्किंग साइट पर आज सुबह से फुकरे फिल्म का प्रचार करते हुए ट्विटर पर लिखा फुकरे। इसके जरिये सलमान खान ने इस फिल्म को काफी हाइप दे दी है। और साथ ही पुलकित सम्राट को भी थोड़ा ज्यादा पुश कर दिया है। वैसे तो फुकरे में चार एक्टर हैं लेकिन फिल्म को देखने के बाद यही लगा कि पुलकित को लीड रोल दिया गया है।

शाहरुख ने बुलाया फुकरे पार्टी को घर

शाहरुख खान ने हाल ही में फुकरे फिल्म की स्क्रीनिंग अटेंड की और उन्हें ये फिल्म बेहद पंसद आई। फुकरे फिल्म में शाहरुख खान को चारों एक्टरों की एक्टिगं काफी अच्छी और नैचुरल लगी। शाहरुख खान ने फिल्म को देखने के बाद ही चारों एक्टरों को अपने घर मन्नत में डिनर पर बुलाया।

फरहान अख्तर शाहरुख के बेहद करीब

फुकरे फिल्म को पसंद करने के पीछे एक और वजह है शाहरुख खान के पास कि फरहान अख्तर उनके बेहद करीबी दोस्त हैं। फरहान के साथ ही उन्होंने डॉन और डॉन 2 फिल्म की थी। और जबसे शाहरुख का ऑपरेशन हुआ है तब से फरहान अक्सर उनके घर जाकर उनका हाल चाल पूछते रहते हैं।

दिल्ली के हैं शाहुरुख इसलिए पसंद आई फुकरे

शाहरुख खान जो कि दिल्ली से हैं को फुकरे फिल्म में टिपिकल दिल्ली लाइफस्टाइल और दिल्ली भाषा मिली जिससे वो काफी इंप्रेस हो गये। शाहरुख खान दिल्ली के इन फुकरों से जो कि फिल्म में दिखाए गये हैं से खुद को रिलेट करके काफी खुश हैं।

English summary
Fukrey movie is getting lots of positive comments from viewers. Fukrey Movie is being appraised by Shahrukh Khan recently he saw the movie and invited all four actors to his house Mannat for dinner.
Write a Comment