मनोज, इमरान के बाद अब अरशद संग इंटिमेट होंगी हुमा..

Posted by:
Updated: Thursday, June 20, 2013, 16:53 [IST]
 

हुमा कुरैशी. को जुम्मा-जुम्मा चार दिन हुए हैं फिल्मी दुनिया में आये हुए लेकिन मैडम ने अपनी बोल्डनेस से और अपनी सेक्स अपील से लोगों को एहसास करा दिया है कि उनमें काफी स्पार्क है।

अनुराग कश्यप की फिल्म गैंग ऑफ वासेपुर पार्ट 1 हुमा ने अपनी बोल्डनेस दिखायी ही दी थी तो वहीं हालिया रिलीज हुई फिल्म एक थी डायन में भी हुमा ने इमरान हाशमी के संग जबरदस्त इंटिमेट सींस दिये थे। फिल्म हिट हो गयी और हुमा को वाहवाही भी काफी मिल गयी।

लेकिन अब हुमा ने अपनी बोल्डनेस का असली रंग दिखाया है विशाल भारद्वाज की फिल्म डेढ़ इश्कियां में। जिसमें उन्होंने अपने कोस्टार अरशद वारसी के साथ भयंकर रूप से इंटिमेट सींस दिये हैं। जिसके बारे में खुद फिल्म निर्देशक अभिषेक चौबे ने कहा कि फिल्म में हुमा कुरैशी और अरशद वारसी के बीच में हमने काफी सेक्स रिलेशन दिखाये हैं  क्योंकि यही पटकथा की मांग थीं।

चौबे ने जमकर हुमा कुरैशी की तारीफ की और कहा कि हुमा एक समर्पित अभिनेत्री हैं, उनसे जो कहा जाता है वह करती हैं। इसलिए तो वह आजकल हर निर्माता-निर्देशक की पसंद बनती जा रही है। फिल्म का आखिरी सीन फिल्माना बस बाकी रह गया है। डेढ़ इश्किया अगले साल जनवरी में रिलीज होगी। मालूम हो कि फिल्म में माधुरी और नासिर साहब के बीच में भी काफी इंटिमेट सींस है।

आईेये आपको बताते हैं हुमा कुरैशी के बारे में दिलचस्प बातें....

'गैंग्स ऑफ वासेपुर' से शुरूआत

हुमा की पहली फिल्म अनुराग कश्यप निर्मित 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' थी जिसमें हुमा ने मनोज बाजपेयी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम किया था जबकि 'डेढ़ इश्किया' में वह माधुरी दीक्षित, अरशद वारसी और नवाजुद्दीन जैसे कलाकारों के साथ काम कर रही हैं।

मैं भाग्यशाली हूं..

हुमा ने कहा, "मैं भाग्यशाली हूं क्योंकि बॉलीवुड में नए होने के बावजूद मुझे बॉलीवुड के मनोज बाजपेयी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, इरफान, अरशद वारसी नसीरुद्दीन शाह और माधुरी दीक्षित जैसे बेहतरीन कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिल रहा है।"

हुमा की सेक्स अपील

हुमा को अपनी सेक्स अपील के बारे में पता है इसलिए 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' और एक थी डायन के बाद वह डेढ़ इश्कियां में भी इंटिमेट होने के लिए तैयार हो गयीं।

हुमा इन एक्शन

हुमा कुरैशी निखिल आडवाणी की फिल्म 'डी-डे' में मारधाड़ करती भी नजर आएंगी। हुमा ने प्यूपल पत्रिका के लांच के मौके पर कहा, "मैं पहली बार मारधाड़ वाली फिल्म कर रही हूं और इसे लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं।"

अनुराग कश्‍यप की शुक्रगुजार

हुमा कुरैशी का कहना है कि उनकी सफलता का श्रेय अनुराग कश्‍यप को जाता है। जिन्‍होने उन्‍हें अपनी फिल्‍म में साइन किया। हुमा का कहना है कि मैंने कभी नहीं सोंचा था कि मुझे इतनी जल्‍दी मौका मिलेगा।

English summary
In Abhishek Choubey's directorial venture Dedh Ishqiya actress Huma Qureshi will do some intimate scenes with Arshad Warsi. The film is produced by Vishal Bhardwaj and co-produced by Shemaroo productions and is likely to release early next year.
Write a Comment