English ગુજરાતી ಕನ್ನಡ മലയാളം தமிழ் తెలుగు

सच के नाम पर मजाक है अंकुर अरोड़ा मर्डर केस..

Posted by:

कल शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म अंकुर अरोड़ा मर्डर केस को आशा के अनुरूप सफलता नहीं मिली है। आमतौर पर विक्रम भट्ट की फिल्मों के साथ ऐसा कम ही होता है लेकिन इस बार ऐसा हो गया है कि फिल्म लोगों को पसंद नहीं आयी है। फिल्म देखकर निकले लोगों से जब वनइंडिया ने प्रतिक्रिया जाननी चाही तो उनका जवाब था कि फिल्म अंकुर अरोड़ा मर्डर केस.. सच के नाम पर मजाक है।

लखनऊ के आशीष भारती ने वनइंडिया से कहा कि उन्होंने तो विक्रम भट्ट के नाम पर फिल्म का टिकट खरीदा था लेकिन अफसोस मुझे फिल्म ने निराश किया। फिल्म में कुछ भी देखने लायक नहीं था। उन्हें अंकुर अरोरा... फिल्म कम टीवी सीरयल ज्यादा लग रहा था।

गौरतलब है कि शुक्रवार को पर्दे पर रिलीज हुई फिल्म अंकुर अरोड़ा मर्डर केस.. के निर्माता विक्रम भट्ट है तो सुहैल टटारी ने फिल्म को निर्देशित किया है। फिल्म में लीड रोल केके मेनन, टिस्का चोपड़ा और पॉली डैम ने निभाया है।

फिल्म को लो ओपनिंग मिली है जबकि इस फिल्म के साथ रिलीज हुई फिल्म फुकरे..ने अच्छी शुरूआत की है। अंकुर अरोरा मर्डर केस.. सत्य घटना पर आधारित फिल्म है जिसमें एक बच्चे की डॉक्टर की लापरवाही से मौत हो जाती है। जिसके इंसाफ के लिए उसकी मां केस लड़ती है।

 
English summary
Ankur Arora Murder Case is very bad Film said Audience. This Film is Produced by Vikaram Bhatt
Subscribe Newsletter