English ગુજરાતી ಕನ್ನಡ മലയാളം தமிழ் తెలుగు

विवादों की रानी या टीवी की महारानी एकता कपूर

Posted by:

लगता है कि कामयाबी और शौहरत की बेदी पर बैठी एकता कपूर को अब थाने और पुलिस के फेर में भी पड़ना पड़ेगा। गैगस्टर और अपराध जगत की कहानी पर फिल्में बनाने वाली एकता कपूर से यूपी पुलिस रीयल में पूछताछ कर सकती है वो भी धोखाधडी के मामले में। खबर है कि एकता के ऊपर यूपी के इलाहाबाद शहर में जार्जटाउन थाने में शहर के तुलारामबाग निवासी अनुपम शुक्ला ने धोखाधड़ी का केस दर्ज करवाया है।

अनुपम ने आरोप लगाया है कि एकता की फिल्म एक थी डायन के प्रमोशन के लिए एकता की कपंनी बालाजी मोशन ने नकी कंपनी मेंबर्स प्री एंड मीडिया वेंचर्स से करार किया था लेकिन प्रमोशन पूरा होने के बाद एकता ने उन्हें करार के तीन करोड़ रूपये नहीं दिये इसलिए मजबूरन उन्होंने एकता पर मुकदमा किया है।

अनुपम ने कहा कि उन्होंने एकता कपूर के ऑफिस में कई बार फोन और फैक्स किया लेकिन एकता या उनकी कंपन ने कभी उनकी सुध नहीं ली।इस बारे में जिले के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि हमने मामला दर्ज लिया है, मामले की जांच की जा रही है, हमारी एक टीम इस बारे में जांच के लिए जल्द ही एकता कपूर के ऑफिस बालाजी मोशन जायेगी।

हालांकि मामला इस समय मीडिया में पूरी तरह से गर्माया हुआ है लेकिन अभी भी एकता और उनकी कंपनी की ओर से इस बारे में कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है। वैसे एकता औऱ विवाद को चोली दामन का साथ हैं। हमेशा एकता के साथ इस तरह बाते होती रहती है। यकीन नहीं आता आपको तो नीचे की स्लाइडो पर क्लिक करें. यकीनन यकीन आ जायेगा।

विवादों की रानी टीवी की महारानी

सुपरस्टार जितेंद्र की बड़ी बेटी एकता कपूर को लोग टीवी क्वीन कहते हैं लेकिन उन्हें काफी घमंडी और मौका परस्त शब्दों से भी नवाजा जाता है। कहा जाता है कि एकता कपूर अपने शो में लोगों से तीन-तीन शिफ्ट में काम कराती हैं लेकिन उसके बदले में पैसे बहुत कम देती हैं।

चूंकि वह टीवी की दुनिया का बड़ा नाम है इसलिए नये लोग उनके शोषण का शिकार हंसते-हंसते होते हैं।

विवादों की रानी टीवी की महारानी

एकता कपूर पर कुछ चुंनिंदा मेल मॉडलों ने कास्टिंग काउच का आरोप लगाया है। मॉडलों ने कहा था कि एकता गुड लुकिंग मॉडलों से काम के बदले उनके साथ यौन सुख लेने को कहती हैं।

विवादों की रानी टीवी की महारानी

एकता कपूर के घर और ऑफिस पर हाल ही में आयकर विभाग ने छापा मारा था। कहा जा रहा था कि एकता ने करोड़ो की कमाई की लेकिन आयकर रिटर्न नहीं भरा था।

विवादों की रानी टीवी की महारानी

एकता कपूर को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर हिरासत में लिया गया था क्योंकि यह तय सीमा से ज्यादा ज्वैलरी अमेरिका से लेकर आयी थीं। एकता पर लाखों रूपये का जुर्माना भी हुआ था।

विवादों की रानी टीवी की महारानी

यूपी के इलाहाबाद शहर में एकता के ऊपर धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ है। अनुपम नाम के एक शख्स का कहना है कि एकता ने उससे फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में तीन करोड़ रूपये का करार किया था लेकिन काम हो जाने के बाद एकता ने पैसे नहीं दिये।

 
English summary
TV Queen Ekta Kapoor means Queen of controversies. Producer Ekta Kapoor Has not returned 3 million so Case registered in Allahabad.
Subscribe Newsletter