English ગુજરાતી ಕನ್ನಡ മലയാളം தமிழ் తెలుగు

कान में लंहगा चोली पहन कामसूत्र प्रमोट कर रही हैं शर्लिन!

Posted by:

शर्लिन चोपड़ा की आने वाली फिल्म कामसुत्र 3डी का ट्रेलर कांस फिल्म फेस्टविल में किया जाएगा। इस फेस्टिवल के दौरान शर्लिन चोपड़ा भी काफी उत्साहित होकर पहुंची हैं और कांस में अपने हर एक अपीरियंस के दौरान अलग-अलग तरह की ड्रेसेस पहन कर लोगों को हैरान कर रही हैं। पहले तो शर्लिन चोपड़ा को कांस के दौरान ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस में देखा गया था और अब हाल ही में शर्लिन अपनी दूसरी अपीरियंस के दौरान इंडियन ट्रेडीशनल ड्रेस लहंगा चोली में नज़र आईं। लेकिन शर्लिन चोपड़ा अपने इंडियन लुक में भी हॉट दिखीं और उन्हें देखकर लोगों के होश उड़ गये।

शर्लिन चोपड़ा की फिल्म कांमसूत्र 3डी जो कि इंडियन सेक्स मैनुअल पर आधारित है का ट्रेलर कांस में ही रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म का सीक्वल भी आ रहा है जो कि 4डी में होगा लेकिन उसमें शर्लिन की जगह कोई हॉलीवुड एक्टर नज़र आएगी। इस सीक्वल की अनाउंसमेंट भी कांस फिल्म फेस्टिवल के दौरान ही होगी। शर्लिन चोपड़ा कांस फिल्म फेस्टविल के दौरान अपनी फिल्म के ट्रेलर लॉंच को लेकर बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने कांस के लिए खास ड्रेसेस का सेलेक्शन भी किया है ताकि वों कांस फिल्म फेस्टिवल के दौरान बाकी एक्ट्रेसेस से पीछे ना रह जाएं।

आइये जानते हैं कि शर्लिन चोपड़ा के इस लुक के बारे में उनके फैन्स का क्या कहना है। शर्लिन चोपड़ा अपने कम कपड़ो के जरिये लोगों को हैरान तो जरुर कर रही हैं लेकिन वही लोग शर्लिन के बारे में क्या सोच रहे हैं ये जानने के लिए पढ़िये स्लाइड्स।

कांस में शर्लिन चोपड़ा, लोग परेशान

कांस फिल्म फेस्टविल के दौरान शर्लिन चोपड़ा काफी खूबसूरत और सेक्सी ड्रेस में नज़र आईं। शर्लिन चोपड़ा ने पहले दिन ही ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर लोगों को हैरान कर दिया। शर्लिन की ब्लैक ड्रेस ने उन्हें सभी की नजरों में ला कर खड़ा कर दिया। हर कोई बाकी एक्ट्रेसेस को छोड़कर सिर्फ शर्लिन को ही देख रहे थे।

शर्लिन चोपड़ा का लंहगा चोली

शर्लिन चोपड़ा ने पहले दिन ट्रांसपेरेंट ड्रेस में धमाका किया तो अगले दिन उन्होंने लंहगा चोली पहनकर लोगों को फिर से हैरान कर दिया। शर्लिन चोपड़ा के इस लुक के बार में अमित का कहना है कि शर्लिन चोपड़ा ने भले ही इंडियन ड्रेस पहनी हो लेकिन उनके हाव-भाव उन्हें कहीं से भी देसी नहीं साबित कर रहे।

कांस में डिसास्टर हैं शर्लिन चोपड़ा

कुछ लोगों का कहना है कि शर्लिन चोपड़ा को कांस में ले जाकर हम कांस में इंडियन सिनेमा की रिस्पेक्ट खराब कर रहे हैं। शर्लिन चोपड़ा को वहां नहीं ले जाना चाहिए था। निकी ने ट्वीट किया हर साल बॉलीवुड में कोई ना कोई ऐसी एक्ट्रेस या एक्टर आता है जो कांस में डिसास्टर बनकर पहुंचता है। इसबार वो एक्टर है शर्लिन चोपड़ा।

बाकी एक्ट्रेसेस को पीछे छोड़ रही हैं शर्लिन

आसिफ इकबाल ने ट्वीट किया कितनी खूबसूरत तस्वीर है शर्लिन चोपड़ा की। उनके चेहरे पर खूबसूरत इस्माइलऔर उकनी खूबसूरत ड्रेस। सभी कुछ काफी बेहतरीन है। शर्लिन चोपड़ा को पता है कि उन्हें किस तरह से खुद को दिखाना है ताकि वो सबसे हॉट दिखें। उन्होंने बाकी इंडियन एक्ट्रेसेस को पीछे छोड़ दिया है।

कांस के मजे लेने गयी हैं शर्लिन

कुछ लोगों का कहना है कि शर्लिन चोपड़ा कासं में सिर्फ वहां के मजे लेने गयी हैं। अनुज का कहना है कि शर्लिन चोपड़ा की फिल्म को भारत में तो जगह मिलेगी नहीं। कांस में फिल्म का ट्रेलर लॉंच के बहाने ही सही लेकिन शर्लिन चोपड़ा को फ्री की पब्लिसटी मिल रही है।

 
English summary
Sherlyn Chopra looks stunning in her Lehnga Choli during the Cannes Film Festival. Sherlyn Chopra's upcoming Film Kamasutra 3d trailer will be shown in Cannes film festival.
Subscribe Newsletter