English ગુજરાતી ಕನ್ನಡ മലയാളം தமிழ் తెలుగు

बॉक्सऑफिस पर बीवी संग भिड़ेंगे सैफ

Posted by:

अब आप क्या सोचने लगे कि ऐसा क्या हो गया कि सैफ और करीना क्यों आपस में भिड़ने जा रहे हैं तो यहां हम सैफ की बेगम करीना कपूर की नहीं बल्कि सैफ के पहली बीवी अमृता सिंह की। जो लंबे समय के बाद फिल्मों में वापसी कर रही हैं।

10 मई को सैफ अली खान प्रोडक्शन की फिल्म गो गोवा और गॉन रिलीज हो रही है तो वहीं 17 मई को औरंगजेब रिलीज हो रही है जिसमें अमृता सिंह का अहम रोल है। ऐसा पहली बार हो रहा है कि सैफ और अमृता बॉक्सऑफिस पर फाइट करेंगे। देखते हैं इस लड़ाई में कौन जीतता है?

बॉक्सऑफिस पर बीवी संग भिड़ेंगे सैफ

मालूम हो कि सैफ अली खान ने अपने से दस साल बड़ी अमृता सिंह से शादी की थी। दोनों की शादी 14 साल की थी, दोनों को शादी से दो बच्चे भी हैं। फिर पता नहीं क्या हुआ कि अचानक दोनों अलग-अलग हो गये। दोनों का तलाक हो गया। अमृता से अलग होने के बाद सैफ की जिंदगी में दो औरते आयीं। पहली मॉडल रोजा तो दूसरी करीना कपूर। रोजा से भी सैफ का जल्दी ब्रेकअप हो गया। जबकि करीना से पांच साल इश्क करने के बाद सैफ ने 16 दिसंबर 2012 को करीना से रजिस्टर्ड मैरज कर ली।

 
English summary
Saif Ali Khan and his ex-wife Amrita Singh's films will be released back to back at the box office. Saif's home production Go Goa Gone is releasing on May 10, Aurangzeb featuring Amrita Singh, Arjun Kapoor and Sasheh Agha is releasing on May 17.
Subscribe Newsletter