शाहरूख कोई आतंकवादी नहीं है, उसे वानखेड़े जाने दो: राज ठाकरे

Posted by:
Published: Wednesday, May 8, 2013, 11:28 [IST]
 

मुंबई। महाराष्‍ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के अध्‍यक्ष राज ठाकरे ने एमसीए (मुंबई क्रिकेट एशोसिएशन) द्वारा अभिनेता शाहरूख खान पर वानखेड़े स्‍टेडियम न जाने देने के प्रतिबंध की आलोचना करते हुए कहा है कि एमसीए को शाहरूख पर से यह बैन हटा लेना चाहिए, वह एक आईपीएल टीम के मालिक हैं कोई आतंकवादी नहीं है। इसलिए वह वानखेड़े स्‍टेडियम जा सकते हैं।

गौरतलब है कि आईपीएल के पिछले संस्‍करण में एक सुरक्षाकर्मी के साथ गलत व्‍यवहार करने के कारण शाहरूख पर एमसीए ने पांच साल का बैन लगा दिया था। जिससे कि कल मुंबई और कोलकाता के बीच हुए मैच में वह अपनी टीम का समर्थन करने स्‍टेडियम नहीं जा सके।

इसके पहले कांग्रेस के प्रवक्‍ता सचिन सावंत ने एमसीए से अभिनेता पर लगा बैन हटाने की अपील की थी। एमसीए को लिखे गये पत्र में उन्‍होने कहा था कि शाहरूख ने अपने व्‍यवहार के लिए माफी मांग ली है। ऐसे में यह जरूरी है कि उन पर से बैन हटा लिया जाये। उन पर से बैन हटाना खेल के लिए बेहतर होगा।

शाहरूख ने पिछले आईपीएल संस्‍करण में 16 मई 2012 को एक सुरक्षाकर्मी से अभद्रता की थी। जिसके बाद उन पर पांच साल का बैन लगा दिया गया।

English summary
Maharashtra Navnirman Sena (MNS) Chief Raj Thackeray on Tuesday demanded that Mumbai Cricket Association should allow superstar Shahrukh Khan to enter Wankhede Stadium and also lift its five-year ban on the actor.
Write a Comment
More Headlines