English ગુજરાતી ಕನ್ನಡ മലയാളം தமிழ் తెలుగు

सुधीर मिश्रा के चलते चित्रांगदा-ज्योति का तलाक!

Posted by:

लंबे समय से बॉलीवुड की हॉट एंड सेक्सी अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह की शादी टूटने की खबर आ रही है। कहा जा रहा है चित्रांगदा सिंह और उनके पति ज्योति रंधावा ने आपसी सहमती से कोर्ट में तलाक की अर्जी दायर की है।

लंबे समय से चित्रांगदा सिंह की शादी टूटने की खबरें आ रही थीं। लेकिन चित्रांगदा ने हमेश उन खबरों का खंडन किया। लेकिन इस फिर से चिंत्रांगदा के तलाक की खबरों ने फिल्मी गलियारे में हलचल पैदा कर दी है।

हालांकि अभी हाल ही में चित्रांगदा सिंह ने तलाक की खबरों को बकवास बताते हुए कहा था कि उनके और उनके पति गोल्फर ज्योति रंधावा के बीच में सब कुछ बढ़िया है। चूंकि उनका काम दिल्ली में है इसलिए वो दिल्ली में और मेरा काम मुंबई में है, तो मैं मुम्बई में रहती हूं।

इसलिए लोग ना जाने बहुत कुछ कहने लगे हैं। लेकिन मैं अपने पति और अपने पांच साल के बेटे के साथ बहुत खुश हूं। हमारे बीच में सब कुछ बहुत अच्छा है। लोग तो अफवायें फैलाते ही रहते हैं।

मालूम हो कि इंकार जैसी बोल्ड फिल्म करने वाली चित्रांगदा के बारे में अक्सर यही कहते हैं कि वो और सुधीर मिश्रा के बीच में लव अफेयर है। जिसके कारण ज्योती उन्हें तलाक देना चाहते हैं।

यह बातें इसलिए उठी हैं क्योंकि चित्रांगदा ने एक-दो फिल्में छोड़कर अभी भी जितनी भी फिल्में की है वो सब सुधीर मिश्रा ने बनायी थी। वैसे इन दिनों वो दो एक्शन फिल्मों में काम कर रही हैं।

 
English summary
Chitrangada Singh files for divorce from husband Jyoti Randhawa, so Sudhir Mishra is very Happy said Bollywood Pandit.
Subscribe Newsletter