English ગુજરાતી ಕನ್ನಡ മലയാളം தமிழ் తెలుగు

शराबी की एक्टिंग करना काफी आसान था: आदित्य रॉय कपूर

Posted by:

आशिकी 2 से लोगों के दिलों पर राज कर रहे एक्टर आदित्य रॉय कपूर का कहना है कि शराबी की एक्टिंग करना उन्हें काफी आसान लगा। ऐसा नहीं है कि वो खुद शराबी हैं लेकिन शराबी की एक्टिंग करने में उन्हें किसी तरह की मुश्किल नहीं हुई। आदित्य रॉय कपूर और श्रृद्धा कपूर ने आशिकी 2 फिल्म में इतनी बेहतरीन आशिकी परदे पर उतारी है कि लोग फिल्म देखकर रो ही पड़े। आशिकी 2 फिल्म की सक्सेस पार्टी के दौरान आदित्य और श्रृद्धा बेहद खुश नज़र आए और दोनों ने मीडिया को भी अपनी इस सफलता के लिए शुक्रिया कहा।

आशिकी 2 फिल्म में आदित्य रॉय कपूर ने एक बहुत बड़े सिंगर राहुल जयकर का किरदार निभाया था। राहुल जयकर सफलता पाने के बाद शराब में ही दिन रात डूबा रहता है। आदित्य रॉय कपूर को फिल्म में एक शराबी की तरह बर्ताव करना था और एक्टिंग करनी थी। आदित्य से जब मीडिया ने पूछा कि एक शराबी की एक्टिंग करना कितना मुश्किल था तो आदित्य ने कहा कि ये बेहद आसान था। इसपर मीडिया ने ये भी पूछा कि क्या आप भी शराब पीते हैं तो आदित्य ने कहा कि मेरे अपने कुछ दिन हैं जिनमें मैं पीता हूं।

आदित्य रॉय कपूर ने इससे पहले लंदन ड्रीम्स, एक्शन रीप्ले, गुजारिश जैसी फिल्में की हैं। लेकिन आशिकी 2 पहली फिल्म है जिसमें आदित्य रॉय कपूर ने बतौर लीड रोल काम किया है। आइये जानते हैं आदित्य के बारे में कुछ ऐसा बातें जो कि आदि्त्य ने वनइंडिया से शेयर की और जिन्हें जानकर आप भी ताज्जुब करेंगे।

आदित्य ने कहा मैं रोमांटिक नहूीं हूं

आदित्य से हमने पूछा कि उन्होंने इतनी इंटेंस रोमांटिक फिल्म की है तो क्या रियल लाइफ में वो खुद भी इतने ही रोमांटिक हैं तो आदित्य ने कहा कि मैं बिल्कुल भी रोमांटिक नहीं हूं। मैंने आशिकी 2 की और उसके बाद मुझे लगता है कि थोड़ा रोमांटिक होना चाहिए।

मेरे भी रहे हैं अफेयर

आदित्य रॉय कपूर ने बताया कि वो भी कई रिलेशनशिप्स में रहे हैं। और कई बार उनके रिलेशन्स टूटे भी हैं लेकिन वो कभी भी अपने रिलेशनशिप्स में रोमांटिक नहीं रहे।

क्या है आशिकी

आदित्य से हमने पूछा कि उन्होंने आशिकी 2 फिल्म की तो असल में आशिकी उनके लिेय क्या है। इसपर आदित्य ने कहा कि किसी से बेइंतहां प्यार करना आशिकी है। जब आप किसी को देखते हैं और सिर्फ उसी के बारे में सोचते रहते हैं तो इसे ही आशिकी कहते हैं।

श्रृद्धा काफी अच्छी दोस्त हैं

आदित्य ने कहा कि श्रृद्धा कपूर काफी अच्छी एक्ट्रेस हैं और साथ ही काफी अच्छी दोस्त भी। आदित्य ने कहा कि सेट पर हमने एक दूसरे के साथ काफी वक्त बिताया है। श्रृद्धा रोज उनके लिए टिफिन भी लेकर आती थीं।

विद्या को ऑटोग्राफ देकर अच्छा लगा

आदित्य से पूछा गया कि जब विद्या बालन ने आपका ऑटोग्राफ मांगा तो आपको कैसा लगा। इसपर आदित्य ने कहा कि मुझे बहुत अच्छा लगा। इतनी बड़ी एक्ट्रेस मुझसे ऑटोग्राफ मांग रही थीं पहले तो मैंने मना कर दिया लेकिन बाद में जब उन्होंने दोबारा मांगा तो मैंने दिया।

 
English summary
Aditya Roy Kapur, who played the lead role in the romantic movie Aashiqui 2 said that he is not at all a romantic person in real life. Aditya said that he had a really good time working with Shraddha Kapoor in the film.
Subscribe Newsletter