अंकुर अरोरा फिल्म में मेरा किरदार मुझसे काफी मिलता है

Posted by:
Updated: Tuesday, April 23, 2013, 15:26 [IST]
 
अंकुर अरोरा फिल्म में मेरा किरदार मुझसे काफी मिलता है

बांग्ला फिल्मों की अभिनेत्री पाओली दाम कहती हैं कि विक्रम भट्ट की आनेवाली फिल्म 'अंकुर अरोड़ा मर्डर केस' में उनकी भूमिका उनकी वास्तविक जिंदगी से मिलती हैं। फिल्म की पटकथा भट्ट ने लिखी हैं जबकि सोहैल ततारी फिल्म के निर्देशक हैं। फिल्म की कहानी एक लड़के की ऑपरेशन के दौरान डॉक्टरों की लापरवाही से हुई मौत की वास्तविक घटना पर आधारित है। पाओली ने फिल्म में एक वकील की भूमिका निभाई है।

पाओली ने एक साक्षात्कार में बताया, "फिल्म में मेरी भूमिका साधारण सी रहने वाली वकील की है। यह काफी कुछ मेरे वास्तविक जीवन से मिलती है। यह भूमिका ऐसी है जिसे करने में मुझे काफी मजा आया।" पाओली की पहली हिंदी फिल्म 'हेट स्टोरी' थी। वह कहती हैं कि 'अंकुर अरोड़ा.' अलग तरह की कहानी है। और उनकी पहली फिल्म से बिल्कुल अलग है।

अंकुर अरोरा फिल्म से पहले पाओली डैम हेट स्टोरी में अपने बोल्ड किरदार को लेकर काफी चर्चा में रही हैं। अंकुर अरोरा फिल्म में पाओली के अलावा के.के. मेनन, टिस्का चोपड़ा और अर्जुन माथुर ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं। फिल्म आगामी 14 जून को प्रदर्शित हो रही है।

English summary
Paoli Dam says her role in Ankur Arora Murder Case is very much similar to her own character in real life. Paoli Dam got famous with her bod act in Hate Story film.
Write a Comment
More Headlines