पत्नी के अलावा किसी को किस नहीं करेंगे आयुष्मान!

Posted by:
Published: Wednesday, April 24, 2013, 12:38 [IST]
 

हेडलाइन पढ़कर आपको थोड़ा अजीब लगा होगा कि आखिर ये कैसा अजीब सा फैसला लिया है आयुष्मान खुराना ने। आयुष्मान जो कि अभी-अभी अपना एक्टिंग करियर बनाने के लिए आगे बढ़ रहें हैं उनके लिए इस तरह का फैसला लेना वाकई काफी अजीब है क्योंकि आजकल की फिल्मों में सेक्स और किसिंग सीन ना हों तो कौन फिल्म देखने जाता है। लेकिन आयुष्मान को ये फैसला अपनी पत्नी की वजह से लेना पड़ा क्योंकि हाल ही में आयुष्मान की रिलीज हुई फिल्म नौटंकी साला में आयुष्मान खुराना ने एक्ट्रेस को काफी देर तक किस किया है। इस सीन को देखने के बाद ही आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा काफी नाराज हो गयीं और उन्हें खुश करने के लिए आयुष्मान को ये फैसला लेना पड़ा।

आयुष्मान खुराना की हाल ही में नौटंकी साला फिल्म रिलीज हुई है। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन ओपनिंग मिली और साथ ही फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी सफलता भी मिल रही है। लेकिन आयुष्मान के इस लिप लॉक को देखकर उनकी पत्नी ताहिरा जरुर ननाराज हो गयी हैं। ताहिरा का ये कहना है कि वो अपने पति को किसी और लड़की के साथ किस करते नहीं देख सकतीं हैं। भले ही ये फिल्म का एक हिस्सा हो। ताहिरा के इस गुस्से को शांत करने के लिए आयुष्मान ने सोच लिया है कि अब वो किसी के साथ किसिंग सीन नहीं करेंगे।

नौटंकी साला आयुष्मान खुराना की दूसरी फिल्म है और इस फिल्म में आयुष्मान एक्टिंग के साथ गाना भी गाया है। आयुष्मान खुराना फिल्हाल इस सोच में हैं कि आखिर कैसे निर्देशकों को अपना ये फैसला सुनाएंगे क्योंकि आजकल की फिल्मों में किसिंग सीन तो बेहद जरुरी हैं। अजीब सी परिस्थिति में फंस गये हैं आयुष्मान। तो आइये आप भी देखिये आयुष्मा खुराना का लिप लॉक सीन।

आयुष्मान खुराना ने लंबा लिपलॉक सीन किया

अपनी फिल्म नौटंकी साला में आयुष्मान खुराना और एक्ट्रेस पूजा साल्वी ने काफी लंबा लिपलॉक सीन दिया है। इस सीन को देखकर ही आयुष्मान की पत्नी ताहिरा काफी नराज हो गयीं और उन्होंने आयुष्मान से इस बात को लेकर काफी झगड़ा भी किया।

पत्नी हुई नाराज

आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा अपने पति को इस फिल्म में किसी और को किस करते देख काफी नाराज हो गयीं। अपनी पत्नी को मनाने के लिए और खुश ऱखने के लिए आयुष्मान ने ये फैसला कर लिया कि वो आज के बाद किसी भी फिल्म में किसिंग सीन नहीं करेंगे।

आयुष्मान का ये फैसला मुसीबत में डाल देगा

आयुष्मान खुराना नो किसिंग सीन फंडा उन्हें आने वाले वक्त में काफी मुसीबत में डाल सकता है। क्योंकि आजकल की फिल्मों में इंटिमेट सीन ना सही लेकिन एक किसिंग सीन तो बनता ही है। बिना किसिंग सीन के फिल्म ढूंढना काफी मुश्किल होगा।

नौटंकी साला फिल्म को मिल रही है बेहतरीन सफलता

आयुष्मान खुराना, कुणाल कपूर, पूजा साल्वी की फिल्म नौंटंकी साला को बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा रिस्पॉंस मिल रहा है। अभी तक फिल्म ने काफी अच्छी कमाई की है।

पत्नी को नाराज नहीं देख सकते आयुष्मान

आयुष्मान खुराना अपनी पत्नी को इतना नाराज नहीं देख सकते हैं इसलिए उन्होंने सीधे किसिंग सीन ना करने का फैसला ले लिया है। बॉलीवुड के सीरियल किसर इमरान हाशमी भी शादी शुदा हैं लेकिन उनकी पत्नी उनके इंटिमेट सीन्स या किसिंग सीन्स को लेकर कभी नाराजगी नहीं जताती हैं।

English summary
Ayushman Khurana's wife got angry wjen she saw Ayushman kissing Pooja Salve in movie Nautanki Saala. Ayushman khurana decided that he will not do kissing scene in coming movies.
Write a Comment