जापानियों ने करण-अर्जुन को मिलाया!

Posted by:
Updated: Wednesday, March 13, 2013, 12:21 [IST]
 

चौंक गये ने कि अरे यह कैसे हो गया? क्या वाकई में शाहरूख और सलमान में फिर से दोस्ती हो गयी हैं। उनकी पुरानी मोहब्बत फिर से जवां हो गयी हैं तो साथियों ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है। दोनों कलाकार आज भी वहीं हैं जहां से आज से 6 साल पहले थे। एक-दूसरे से बहुत दूर, दोनों के बीच की कड़वाहट बढ़ती ही जा रही है, जिसके काम होने के आसार ना के बराबर हैं।

दरअसल शाहरूख-सलमान के एक होने की बात इसलिए की जा रही है क्योंकि 20 अप्रैल को भारत भारतके नहीं बल्कि जापान के सिनेमाघरों में सलमान खान की फिल्म एक था टाइगर और शाहरूख खान की फिल्म जब तक है जान रिलीज होने जा रही है।

दोनों ही खान के फिल्मों के पोस्टर एक ही दीवार पर अलग-अलग चिपकाये गये हैं जो कि शायद भारत में कभी भी दिख नहीं सकते हैं। खास बात यह है कि दोनों ही फिल्मों की अभिनेत्रियां कैटरीना कैफ है। और दोनों ही खान का झगड़ा भी कैटरीना के जन्मदिन पर हुआ था जिसका कारण आज तक पता नहीं चल पाया है।

चलिए भारत ना सही जापान में तो दोनों खान साथ-साथ दिख रहे हैं। हम भी ऊपर वाले से यही दुआ करते हैं कि दोनों खान अपनी-अपनी दुनिया में कामयाब रहें और हो सके तो दोनों के बीच की गलतफहमियां दूर हो जाये ताकी बॉलीवुड के करन-अर्जुन को दोबारा से उनके फैंस पर्दे पर साथ-साथ देख पायें।

English summary
Salman Khan's "Ek Tha Tiger" (2012) and Shahrukh Khan's "Jab Tak Hai Jaan" (2012) will release on 20 April in Japan.
Write a Comment