English ગુજરાતી ಕನ್ನಡ മലയാളം தமிழ் తెలుగు

शादी के बाद अब शुरु होगी विद्या की 'कहानी 2'

Posted by:

पिछले साल ही अपने प्यार यानी सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ शादी के बंधन में बंध चुकीं बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस विद्या बालन जल्द ही अपनी हिट फिल्म 'कहानी' के सीक्वल की शूटिंग शुरु करेंगी। खबर है कि इस साल मानसून के बाद सुजॉय घोष अपनी अवॉर्ड विनिंग फिल्म कहानी के सीक्वल 'कहानी 2' की शूटिंग शुरु करेंगी। फिल्म में इस बार भी विद्या बालन ही मुख्य भूमिका निभाएंगी। सुजॉय घोष का कहना है कि तब तक विद्या अपने बाकी काम भी खत्म कर चुकी होंगी और आराम से फिल्म को वक्त दे पाएंगी।

हाल ही में हुए फिल्मफेयर अवॉर्ड्स फंक्शन के दौरान विद्या बालन को कहानी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला और साथ ही सुजॉय घोष को बेस्ट निर्देशक के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। अवॉर्ड फंक्शन के दौरान सुजॉय घोष ने मीडिया से बातचीत की और इसी के दौरान उन्होंने कहानी के सीक्वल कहानी 2 को लेकर अपनी प्लानिंग भी बताई। इस अवॉर्ड फंक्शन का टेलिकास्ट सोनी चैनल पर 17 फरवरी को किया जाएगा।

रितेश-जेनेलिया की रोमांटिक जोड़ी

ज्ञात हो कि 2012 में सुजॉय घोष की फिल्म कहानी के लिए विद्या बालन को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था और साथ ही सुजॉय घोष को भी फिल्म के लिए बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड मिला था। इस फिल्म को और भी कई अवॉर्ड मिले थे और इस साल के सभी अवॉर्ड्स फंक्शन्स में कहानी का ही बोलबाला रहा। कई सारे अवॉर्ड्स जीतकर कहानी इस साल नंबर वन पर रही। विद्या ने भी लगातार तीसरी बार बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीता।

 
English summary
Vidya Balan will start shooting for Kahaani sequel Kahaani 2 after this monsoon. Sujoy Ghosh director of Kahaani says that he will start shooting Kahaani 2 after monsoon so that Vidya Balan will also be free from her other works.
Subscribe Newsletter