सही जगह पर गलत भाई, जयंताभाई

Posted by:

विवेक ऑबरॉय की हाल ही में नयी फिल्म 'जयंताभाई की लव स्टोरी' रिलीज हुई है। लेकिन फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रिस्पांस नहीं मिल रहा है। साथ ही इस फिल्म के लिए सिनेमाहॉलों की भी कमी पड़ गयी है। क्योंकि पिछले हफ्ते रिलीज हुई फिल्मों 'स्पेशल 26' और 'एबीसीडी' अभी तक सिनेमाहॉलों में अपनी मजबूत पकड़ बनाए हुए हैं और इस वजह से सिनेमाहॉलों के मालिक किसी नयी फिल्म को लगाकर रिस्क नहीं लेना चाहते। जयंताभाई की लव स्टोरी को शुरुआती के दो दिन तो अच्छी कमाई मिली लेकिन उसके बाद से धीरे धीरे फिल्म के दर्शकों की कमी होने लगी।

'जयंताभाई की लव स्टोरी' के बारे में बताते हुए विवेक ऑबरॉय ने कहा "जयंताभाई सही जगह पर गलत भाई जैसी है। जिसमें जयंताभाई सोचता है कि वो एक गंभीर भाई है और जो भी करता है वो बेहतर करता है। साथ ही वो मनोरंजन पसंद और अच्छे व्यवहार वाला लड़का है लेकिन वो थोड़ा सीधा और बिना किसी अनुभव के है इसलिए उसकी जिंदगी में बहुत सी मुसीबतें आती हैं।" जब विवेक ऑबरॉय से पूछा गया कि उन्होंने इस किरदार के लिए हां क्यों की तो उन्होंने कहा "मुझे कहानी बहुत पसंद आई, फिल्म की स्क्रिप्ट बेहतरीन है। मैंने अपने पुराने दो किरदारों साथिया के आदि और कंपनी के चंदू के किरदारों को याद किया और मुझे इसे साइन करना पड़ा"

लेकिन विवेक द्वारा फिल्म को और उनके किरदार को बेहतरीन मानने के बावजूद सिनेमाघरों में तो इस फिल्म को बिजनेस तो दूर फिल्म को जगह तक मिलनी मुश्किल हो रही है। हालांकि इसी के साथ रिलीज हुई महेश भट्ट की फिल्म 'मर्डर 3' के लिए सिनेमाघरों के मालिकों ने जगह निकाल ली लेकिन विवेक की इस फिल्म के लिए उनके पास जगह नहीं है। जब सिनमाघरों के मालिकों से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि पिछली दो फिल्में स्पेशल 26 और एबीसीडी इतना अच्छा व्यवसाय करेंगी इसलिए उन्होंने इन दोनों फिल्मों को हटाना उचित नहीं समझा।

English summary
Jayantabhai Ki Luv Story is not getting more cinema halls for the screening. Vivek Oberoi starrer film has got good opening at the box office but due to less screens the movie is not able to do good business. Murder 3 got the more screens whereas Jayanbhai Ki Luv Story fails to do the so.
Write a Comment
More Headlines