सलमान क्यों बनें घंटा अवार्ड के विनर?

Posted by:

लगातार बॉक्सऑफिस पर एक के बाद एक हिट फिल्म देने वाले अभिनेता सलमान खान के घर तो फिल्म निर्माताओं की लाइन लगी हुई है तो ऐसे में उन्हें घंटा अवार्ड के लिए क्यों चुना गया? यह एक सोचने वाली बात है। तो आप परेशान मत होइये।

दर असल यहां घंटा अवार्ड का मतलब खराब होने से नहीं बल्कि फन और मस्ती से है। जो फिल्में और जिनकी फिल्में बिजनेस स्तर पर अच्छा बिजनेस करती हैं और नाम कमाती है उन्हें इस पदवी से नवाजा जाता है। इस अवार्ड की शुरूआत साल 2011 से हुई है। इसलिए सलमान खान को इस बार इस अवार्ड के लिए चुना गया है। चूंकि पिछले साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म सल्लू मियां की एक था टाइगर और दबंग 2 थी इसलिेए उन्हें घंटा कहा गया है।

तो वहीं साल 2012 की बेस्ट रोमांटिक फिल्म औऱ यश चोपड़ा की अंतिम कृति जब तक है जान.. के लिए शाहरूख-कैटरीना को बेस्ट घंटा जोड़ी से नवाजा गया क्योंकि इन दोनों को ही लोगों ने सबसे ज्यादा साथ में पसंद किया था।

साल 2012 का सबसे घंटा गाना सन ऑफ सरदार का मस्ती भरा गाना पो-पो को चुना गया तो वहीं घंटा टाइटल का अवार्ड अजय देवगन की ही फिल्म एसओएस यानी सन ऑफ सरदार को मिला है।

हमारे ख्याल से अब आपको घंटा अवार्ड का मतलब समझ में आ गया होगा। जिसे सुनने और समझने के बाद केवल आप के चेहरे पर मुस्कान बिखरती है। शनिवार शाम को हुए इस अवार्ड फंक्शन में लोगों ने जमकर हिस्सा लिया और धमाल मचाया। इस अवार्ड की रिकार्डिंग बहुत जल्द टीवी चैनलों पर दिखायी जायेगी।

English summary
Salman Khan's Films ‘Ek Tha Tiger’ and’ Dabangg 2’ raked in more than Rs 100 crores at the box office. But He wins the worst actor Ghanta Awards 2013. But Why?
Write a Comment
More Headlines