तलाश से बेहतर तो टेबल नंबर 21 है!

Posted by:
Published: Sunday, January 6, 2013, 11:41 [IST]
 

आदित्य दत्त के निर्देशन में बनी फिल्म 'टेबल नंबर 21' इस साल रिलीज हुई बेहतर फिल्मों में से एक है। साल 2012 के अंत में रिलीज हुई सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दबंग 2' अभी तक सिनेमाहॉल में लोगों की पहली पसंद बनी हुई है लेकिन अब यूं लग रहा है कि राजीव खंडेलवाल की फिल्म 'टेबल नंबर 21' 'दबंग 2' के बिजनेस पर थोड़ा असल डाल सकती है। वैसे तो 'टेबल नंबर 21' को ट्विटर पर कई अच्छे कमेंट्स मिल रहे हैं लेकिन सबसे बड़ा कमेंट तो किसी ने ये किया कि तलाश फिल्म से कई गुना बेहतर और रोमांच से भरपूर है 'टेबल नंबर 21'।

'टेबल नंबर 21' भी एक रोमांच से भरी और सस्पेंस, एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म में राजीव खंडेलवाल, परेश रावल, टीना देसाई ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म में राजीव खंडेलवाल और टीना देसाइ एक शादी शुदा कपल हैं तो वहीं परेश रावल एक ऑनलाइन गेमिंग शॉप के मालिक हैं। फिल्म को फिजी में शूट किया गया है। फिल्म में राजीव खंडेलवाल की एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आ रही है साथ ही फिल्म के गाने भी लोगों को बेहद पसंद आ रहे हैं। लोगों को राजीव की एक्टिंग इस कदर पसंद आ रही है कि लोगों ने उन्हें तो बॉलीवुड का दूसरा आमिर खान ही बता दिया।

'टेबल नंबर 21' ने शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर कुल 1.48 करोड़ और शनिवार को 1.98 करोड़ का कलेक्शन किया है। ट्विटर पर कुछ लोगों ने ट्वीट किया और कहा कि राजीव खंडेलवाल बॉलीवुड के दूसरे आमिर खान हैं वहीं एक ट्विटर फॉलोवर रिया ने ट्वीट किया डियर रीमा कागती तलाश के सीक्वल को बनाने की सोचने से पहले आपको 'टेबल नंबर 21' देखनी चाहिए। यानि की सीधी सीधे ना सही लेकिन इन्होंने घुमा फिराकर ये कह ही दिया कि तलाश में वो बात नहीं थी जो लोग देखना चाहते थे और 'टेबल नंबर 21' 'तलाश' से बेहतर है। अब तो रीमा को एक बार अपने दर्शकों की रिक्वेस्ट पर 'टेबल नंबर 21' देख ही लेनी चाहिए।

English summary
Table No 21 is getting so much praise on twitter. Everyone is liking the acting of Rajeev Khandelwal and some says that Rajeev is the second Aamir Khan of Bollywood. One of the Twitter follower said that Table No 21 is far better then Talaash.
Write a Comment