English ગુજરાતી ಕನ್ನಡ മലയാളം தமிழ் తెలుగు

दबंग 2 तैयार है 200 करोड़ क्लब में शामिल होने के लिए

Posted by:

साल 2012 के अंत में रिलीज हुई सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म दबंग 2 ने देशभर में काफी अच्छा बिजनेस किया है। साथ ही अभी भी ये फिल्म भारत के साथ साथ अमेरिका, यूनाइटेड किंगडम, यू ए ई, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में भी अच्छा बिजनेस कर रही है। सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की दबंग 2 के इस समय के बिजनेस को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये फिल्म अपनी रिलीज के तीसरे हफ्ते में 200 करोड़ का बिजनेस कर लेगी।

दबंग 2 फिल्म सलमान खान की 2010 में रिलीज हुई फिल्म दबंग का सीक्वल है। दबंग ने देसी बॉक्स ऑफिस पर कुल 144 करोड़ का बिजनेस किया था। दबंग 2 से अरबाज खान ने अपने निर्देशन के करियर की शुरुआत की है और बतौर निर्देशक दबंग 2 ने उन्हें बॉक्स ऑफिस पर काफी सफलता भी दिलाई है। इस फिल्म नें अभी तक अमेरिका, यूके, यूएई, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में कुल 45.6 करोड़ का बिजनेस कर लिया है और देसी बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने कुल 189.6 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। अब ये फिल्म मात्र 10 करोड़ दूर है 200 करोड़ क्लब से।

इस हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर एक साथ पांच फिल्में टेबल नंबर 21, देहरादून डायरी, देखा जो पहली बार, मेरी शादी कराओ और राजधानी एक्सप्रेस रिलीज हुई है। हालांकि टेबल नंबर 21 जिसमें राजीव खंडेलवाल और परेश रावल मुख्य भूमिका में हैं को छोड़कर बाकी चारों फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल रहा और इसी के साथ दबंग 2 को बिजनेस करने का एक और हफ्ता मिल गया। ट्रेड एक्सपर्ट का कहना है कि 10 करोड़ कमाना दबंग 2 के लिेए कोई मुश्किल टास्क नहीं है। क्योंकि अभी भी सलमान खान की फिल्म ही लोगों की पहली पसंद है और सिनेमाहॉल जाकर लोग इसे ही देखना पसंद कर रहे हैं। तो कुल मिलाकर दबंग 2 का अपने तीसरे हफ्ते में 200 करोड़ क्लब में शामिल होने के लिये पूरी तरह से तैयार है।

 
English summary
Dabangg 2, which has done wonderful collection at the worldwide Box Office, Now is all set to enter 200 crore club. Dabangg 2 is expected to continue to rock the show at the collection centers in India, USA, UK, UAE, and Australia in the third week too.
Subscribe Newsletter