English ગુજરાતી ಕನ್ನಡ മലയാളം தமிழ் తెలుగు

शाहरूख को कैट की जिंदगी पसंद..टाईगर नहीं

Posted by:

यश चोपड़ा की बहुप्रतिक्षित फिल्म जब तक है जान 13 नवंबर को प्रदर्शित होने जा रही है। फिल्म में पहली बार किंग खान और कैट की जोड़ी है। जो पहली बार रूपहले पर्दे पर साथ काम कर रहे हैं। फिल्म के कलाकारों ने पहली बार प्रेस मीट की जहां मौजूद शाहरूख, कैटरीना और अनुष्का ने जमकर एक-दूसरे की तारीफ की।

लेकिन इस प्रेस मीट में एक बात जरूर दिखी वो थी किंग खान और कैट के बीच में हिचकिचाहट। हालांकि दोनों ने एक-दूसरे की तारीफ की लेकिन दबे अंदाज में। कैट ने किंग खान को एक अच्छा इंसान बताया जो कि लड़कियों की इज्जत करता है तो वही शाहरूख ने कैट के लिए कहा कि शी इज वेरी ब्यूटिफूल एंड क्यूट?

जब शाहरूख से पूछा गया कि उन्हें कैटरीना की कौन सी फिल्म बहुत पसंद हैं तो उ्न्होंने मुस्कुराकर जवाब दिया कि उन्हें सिंह इज किंग और जिंदगी ना मिलेगी दोबारा काफी अच्छी लगती हैं। कैट की दोनों ही फिल्में सुपर हिट हैं लेकिन शाहरूख ने कैटरीना की मेगा हिट फिल्म एक था टाईगर का नाम नहीं लिया शायद इसके पीछे कारण सलमान मियां हो जिसके चलते ना तो शाहरूख ने कैट की तारीफ ज्यादा की और ना ही उनके करीब नजर आये।

आपको बता दें कि कैट और सलमान की फिल्म एक था टाइगर इस साल की अब तक की सबसे बड़ी हिट है। इसलिए लोगों को इस बात को जानने के लिए बेताब है कि क्या शाहरूख और कैटरीना की फिल्म जब तक है जान ,एक था टाईगर का रिकार्ड तोड़ पायेगी। फिलहाल इस रिजल्ट को जानने के लिए लोगों को 13 नवंबर तक का इंतजार करना पडे़गा जिस दिन फिल्म जब तक है जान प्रदर्शित हो रही है।

 
Subscribe Newsletter