English ગુજરાતી ಕನ್ನಡ മലയാളം தமிழ் తెలుగు

सूचना- न देखें अईय्या 'जनहित में जारी'

Posted by:

रानी मुखर्जी की फिल्म अईय्या देखने जो भी सिनेमाहाल पहुंचा वो बहुत पछताया। भले ही फिल्म बड़े बजट की हो और फिल्म में अच्छे कलाकारों के साथ एंटरटेनमेंट के सभी मसालों को डाला गया हो लेकिन इसके बावजूद किसी को भी ये फिल्म नहीं भा रही है। फिल्म देखकर आए लोगों ने तो यहाँ तक कहा की ये फिल्म रानी मुखर्जी की अब तक की सभी फिल्मों में सबसे खराब फिल्म है। साथ ही लोगों ने बाकि लोगों को भी इस फिल्म को न देखने की गुज़ारिश की है।

इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर एक साथ छह फिल्मों ने दस्तक दी। जिनमे रानी मुखर्जी पृथ्वीराज अभिनीत अईय्या, एस एस राजमौली की तेलुगु हिट फिल्म का हिंदी वर्जन मक्खी, राम गोपाल वर्मा की मनीषा कोइराला अभिनीत भूत रिटर्न्स, चिटगाँव, लोगिन और इन दी नेम ऑफ़ ताई फ़िल्में शामिल हैं। इनमें से किसी भी फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग नहीं मिलीं। यहाँ तक की रानी मुखर्जी की बड़े बजट फिल्म अईय्या को भी लोगों ने पूरी तरह से नकार दिया। फिल्म के रिलीज़ होने से पहले तो हर किसी को यही उम्मीद थी की ये फिल्म भी रानी मुखर्जी की बाकि फिल्मों की तरह बेहतरीन होगी लेकिन पहले ही दिन फिल ने सबकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया।

ट्विटर पर लोगों ने अईय्या को बहुत ही बुरे कमेन्ट दिए हैं।

श्रेया ने लिखा "मैं बता भी नहीं सकती की अईय्या कितनी बुरी फिल्म है और इस फिल्म पर पैसे बर्बाद करके मैं कितना स्टुपिड फील कर रही हूँ।"

सौरभ ने ट्वीट किया "प्लीज़ अईय्या फिल न देखें ये अब तक की सबसे बेकार फिल्म है। जनहित में जारी।"

अंकिता ने लिखा "अईय्या देखी। थोड़ी सी मनोरंजक है। लेकिन इसके कई भाग बेवजह खीच के लम्बे किया गए हैं। कुछ भाग तो बेवजह ही डाले गए हैं जिन्हें हटाया जा सकता था।"

सिड ने ट्वीट किया "अईय्या मेरे द्वारा देखी गयी सारी फिल्मों में से अब तक की सबसे वाहियात फिल्म है।"

इन सभी के ट्विट्स पढने के बाद हमने तो अईय्या देखने से तौबा कर ली अब आप की बरी है अगर आप रानी के बहुत बड़े फैन हैं तो ही जाएँ अईय्या देखने वर्ना आप भी घर पर बैठ के कुछ अपने दिमाग को आराम दें।

 
English summary
Rani Mukherjee starrer Aiyya is getting bad response over Box Office. On twitter People are advising others not to waste money on Aiyya। Rani makes her comeback with a completely bizarre avatar as a quirky Marathi mulgi Meenakshi Deshpande in her latest movie Aiyyaa.
Subscribe Newsletter