फेसबुक पर सलमान को देख लड़कियां हुईं पागल

Written by:
Published: Saturday, September 15, 2012, 7:37 [IST]

बॉलीवुड के हैंडसम हीरो में शूमार सलमान खान के लिए लड़कियां पागल हैं यह सुना तो गया था लेकिन साक्षात रूप से उस समय देख लिया भी गया जिस समय सलमान खान का फेसबुक पेज लाइव हुआ। सलमान को फेसबुक पर देखते ही लड़कियां अपने-आप को रोक नहीं पायीं खुद तो सल्लू मियां को फेसबुक पर लाईक कर ही रही थीं अपने मित्रों को भी फोन कर-कर कर बता रही थीं।

यह नजारा था बैंगलोर के एक साइबर कैफे का। NIFT कालेज की लड़कियां अपने कालेज के पास के साइबर कैफ में बैठी थीं उन्होंने पर जैसे ही नेट पर सलमान को देखा वो तो बस दीवानों की तरह बर्ताव करने लगीं। इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि सलमान खान को लोग किस हद तक प्यार करते हैं।

गौरतलब है कि जैसे ही सलमान ने अपन फेसबुक एकाउंट लाइव किया उन्हें आधे घंटे के अंदर 2.6 मिलयन लाईक मिेले। सलमान खान ने अपने वीडियो मैसेज के जरिये यह बताने की कोशिश की उनके नाम से कई फर्जी पेज है इसलिए आप लोग मुझे देखकर ही पेज को जोड़िये।

सलमान ने कहा कि जितने फर्जी लोगों ने मेरे नाम से पेज बनाया है उनसे मैं यही कह सकता हूं कि वो सभी मुझसे जुड़ जायें। सलमान फेस बुक के जरिये 'बींग ह्यूमन' सीरीज शुरू कर रहे हैं।

English summary
Salman Khan joins Facebook. The actor's Facebook page went live Friday morning and has already got 2.6 million likes. Welcome Salman Khan, Crazy Girls Wrote on his facebook wall.
 

Write a Comment