कमाल धमाल मालामाल नहीं कमा रही माल

Posted by:
 
कमाल धमाल मालामाल नहीं कमा रही माल

परेश रावल, नाना पाटेकर, ओम पुरी, श्रेयस तलपड़े, राजपाल यादव, शक्ति कपूर और असरानी जैसे बड़े बड़े कॉमेडी में महारत आसिल कर चुके एक्टरों के होते हुए भी 28 अक्टूबर को रिलीज हुई कॉमेडी फिल्म 'कमाल धमाल मालामाल' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटती नज़र आ रही है। हालांकि फिल्म में नाना पाटेकर और परेश रावल ने जमकर कॉमेडी की है और राजपाल यादव और श्रेयस तलपड़े ने गज़ब के शॉट्स दिये हैं लेकिन इसके बावजूद फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अभी तक काफी खराब है।

ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने सुबह ही ट्वीट करके बताया कि कमाल धमाल मालामाल की शुक्रवार को ओपनिंग बहुत ही खराब रही। शुक्रवार को फिल्म का कलेक्शन सिर्फ 1.25 करोड़ रहा। जबकि इसीके साथ रिलीज हुई फिल्म ओह माई गॉड का कलेक्शन भी कुछ खास नहीं था उसका कुल कलेक्शन 4.25 करोड़ रहा।

ओह माई गॉड की पब्लिसिटी के लिए जहां एक ओर सोनाक्षी सिन्हा और अक्षय कुमार ने काफी मेहनत की वहीं कमाल धमाल मालामाल के प्रमोशन के लिए नाना पाटेकर ने साफ मना कर दिया और कहा कि अगर फिल्म अच्छी है तो लोग उसे देखेंगे। लेकिन फिल्म का ये हाल देखकर नाना को ये समझ आ गया होगा कि आजकल बिना प्रमोशन फिल्म का चलना मुश्किल ही नहीं बल्कि नामुमकिन है।

फिल्हाल अभी ये पहला ही दिन था अभी पूरी वीकेंड बाकी है लेकिन ट्रेड एनालिस्ट का मानना है कि इस वीकेंड भी फिल्म का कलेक्शन बढ़ने के कोई आसार नहीं है। क्योंकि पहले से ही बर्फी ने सिनेमाहॉलों पर कब्जा जमा रखा है उसके अलावा पिछले हफ्ते ही रिलीज हुई हिरोइन ने रही सही जगह ले ली है। अब ओह माई गॉड और कमाल धमाल मालामाल का बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस तो प्रभावित होना ही था।

English summary
Kamaal Dhamaal Malamaal is getting very low collection over Box Office. In spite of having famous comedy actors like Nana Patekar, Paresh Rawal, Shreyas Talpade and Asrani movie is not getting good response.
Write a Comment
More Headlines