चोरी की ही सही पर मीठी है बर्फी

Posted by:
Published: Thursday, September 27, 2012, 20:17 [IST]

चोरी की ही सही पर मीठी है बर्फी

अनुराग बासु की फिल्म बर्फी को भले ही तमाम लोगों की बाते सुननी पड़ रही हों कि ये चोरी की है, ऑस्कर्स में ये भारत की नाक कटाएगी लेकिन इसके बावजूद इसके बिजनेस पर किसी तरह का कोई असर नहीं पड़ रहा है अभी तक फिल्म ने भारत में कुल 82 करोड़ का बिजनेस कर लिया है और अभी भी बॉक्स ऑफिस पर इसका कलेक्शन कम होने की बजाये बढ़ता ही जा रहा है।

रणबीर कपूर की बोलती आंखें और प्रियंका चोपड़ा की मासूम अदाकारी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाल दिखा रही है। बर्फी के बाद पिछले ही हफ्ते करीना कपूर की हिरोइन रिलीज हुई थी लेकिन जैसा कि फिल्म की रिलीज से पहले ही फिल्म को काफी हाइप किया गया और कहा गया कि ये इस साल की सबसे हिट फिल्म होगी साथ ही करीना को इस फिल्म से नेशनल अवॉर्ड भी मिलेगा लेकिन बॉक्स ऑफिस पर हिरोइन ने रिलीज होते दम तोड़ दिया। और अभी तक फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 32 करोड़ का ही बिजनेस किया।

ओवरसीज मार्केट की बात करें तो अभी तक बर्फी ने जहां कुल 4.82 मिलियन का बिजनेस किया है वहीं हिरोइन ने मात्र 1.75 मिलियन का कलेक्श किया है।

ऑस्कर्स में भेजने के लिए बर्फी सही फिल्म है या नहीं इसपर काफी समय से विवाद चल रहा है लेकिन सच तो ये है कि बर्फ से बेहतर फिल्म इस साल कोई बनी ही नहीं। अनुराग बासु की कहानी, उनके किरदार और किरदारों की एक्टिंग सभी कुछ बेहतरीन है। इंटरनेशनल मार्केट में भी बर्फी ने हिरोइन को पीछे कर दिया है हालांकि कहा जा रहा था कि हिरोइन विदेशों में अच्छा बिजनेस कर रही है लेकिन इसके बावजूद बर्फी की मिठास के आगे हिरोइन की चमक भी फीकी पड़ गई। कुल मिलाकर ये कहा जा सकता है कि बर्फी भले ही चोरी हो लेकिन इसके बावजूद ये मीठी जरुर है।

English summary
Barfi, even after facing so many obligations still getting good response over Box office. Barfi left behind Madhur Bhandarkar's Heroine. Barfi till now collected 87 crores and Heroine's collection is only 32 crore.
 

Write a Comment

More Headlines