English ગુજરાતી ಕನ್ನಡ മലയാളം தமிழ் తెలుగు

'कृष 3' में 'डॉन' शाहरुख बनेंगे मेहमान कलाकार

Posted by:

'कृष 3' में 'डॉन' शाहरुख बनेंगे मेहमान कलाकार

बैंगलोर। फिल्म 'डॉन 2' में शाहरुख खान यानी डॉन और प्रियंका चोपड़ा एक पार्टी में मौजूद होते हैं।  अचानक ही प्रियंका का हाथ थामे रितिक रोशन नज़र आते हैं फिर थोड़ी देर बाद अपने चेहरे से नकाब हटाकर रितिक डॉन बन जाते हैं। इस सीन को देखते समय आप भी कहीं ना कहीं रितिक की शक्ल देख शॉक्ड जरुर रह गए होंगे। अब 'कृष 3' में अगर आप को अचानक ही शाहरुख नज़र आ जाएं तो शायद एक बार फिर आप आश्चर्यचकित रह जाएं।

खबर है कि शाहरुख रितिक की फिल्म कोई मिल गया के तीसरे सीक्वल यानी 'कृष 3' में केमियो की भूमिका निभाएंगे। बताया जा रहा है कि शाहरुख अपनी फिल्म डॉन 2 के एक दृष्य अपनी झलक दिखाने के लिए रितिक के एहसानमंद हैं। और रितिक की फिल्म कृष 3 में केमियो का किरदार निभाकर उनका एहसान उतारना चाहते हैं।

सूत्रों के अनुसार "रितिक और शाहरुख आजकल शाहरुख के केमियो किरदार के बारे में बात करने के लिए काफी मिल रहे हैं। शाहरुख पहले ही एक सुपरनेचुरल फिल्म कर चुके हैं। तो हो सकता है कि फिल्म के क्लाइमेक्स में रा.वन और कृष को एक साथ दिखाया जाए।" ज्ञात हो कि रितिक और शाहरुख बहुत पहले से एक दूसरे के साथ दोस्ती निभाते आए हैं। राकेश रोशन की फिल्म कोयला के दौरान जिसमें शाहरुख और माधुरी ने काम किया था की शूटिंग के दौरान रितिक ने अपने पिता राकेश रोशन को असिस्ट किया था। तब से रितिक और शाहरुख एक दूसरे को जानते हैं।

वैसे ही आजकल शाहरुख और रितिक के बीच दोस्ती की खबरें काफी सुनने में आ रही हैं। और उनकी इस दोस्ती का पूरा श्रेय दोनों की पत्नियों यानी की गौरी खान और सुजैन को जाता है। दोनों एक दूसरे की दोस्त हैं और साथ ही दोनों ने मिलकर इंटियर और फर्निशिंग का बिजनेस में पार्टनिरशिप भी कर ली है। दोनों सहेलियां खाली वक्त में एक दूसरे के साथ पार्टियों में जाती हैं।

 
English summary
Shahrukh Khan will be seen in Krrish 3. He is doing cameo because Hrithik has done cameo for him in Don 2.
Subscribe Newsletter