'कब करोगे शादी सैफ' पूछ रही हैं 'हिरोइन' करीना

Posted by:
Published: Thursday, July 26, 2012, 12:48 [IST]

 'कब करोगे शादी सैफ' पूछ रही हैं 'हिरोइन' करीना

मुंबई। सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी तो जैसे 'बीरबल की खिचड़ी' हो गई है कब से खबरों की आग पर चढ़ी है लेकिन पकने का नाम तक नहीं ले रही। जैसे ही लगता है कि बस अब यही डेट है इनकी शादी की वैसे ही कोई ना कोई नई खबर आकर सारे मजे को किरकिरा कर देती है। पिछले महीने बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल की बेटी एशा देओल की शादी के बाद जिस दूसरी शादी के लिए लोग बेताब हो रहे हैं वो है सैफ करीना की लेकिन इस जोड़ी ने हर किसी के साथ एक दूसरे को भी अंधेर में रख रखा है।

हाल ही में करीना कपूर ने फिल्म हिरोइन के प्रमोशन के दैरान शादी को लेकर हर फैसला सैफ पर टालते हुए कहा "मुझे लगता है कि हमें सैफ द्वारा शादी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट किये जाने का इंताजार करना चाहिए। फिल्हाल मेरा पूरा ध्यान अपनी फिल्म 'हिरोइन' पर है।"

कुछ समय पहले सैफ की मां यानि की शर्मिला टैगोर ने एक मैगजीन से बातचीत के दौरान कहा कि सैफ करीना की शादी साल के अक्टूबर माह की 16 तारीख को ही होगी लेकिन उसके बाद सैफ ने अपनी फिल्म कॉकटेल के प्रमोशन के दौरान मीडिया द्वारा पूछे जाने पर कहा कि अभी उन्होने शादी की डेट फिक्स नहीं की है। काफी बातें हैं जिनपर अभी बात करना बाकी है। वैसे वो इस साल के अंत में शादी करने का प्लान कर रहे हैं। फिल्हाल 'कॉकटेल' की सफलता से नवाब सैफ काफी खुश हैं और उनका पूरा ध्यान कॉकटेल पर ही है।

खैर अब जब मियां बीवी नहीं राजी तो क्या करेगा काजी। अगर सैफ करीना अपनी शादी को लेकर ज्यादा सीरियस नहीं हैं तो पब्लिक के बोलने से क्या होगा। देखते हैं कि सैफीना नाम से मशहूर ये जोड़ी शादी के बंधन में बंधने का फैसला करती है।

English summary
Kareena Kapoor is totally depends on Saif Ali Khan for Marriage date. She told media that we should wait for saif to announce date for their marriage.
 

Write a Comment

More Headlines