दिसंबर की सर्दी तक टली सैफ-करीना की शादी की गर्मी

Posted by:
Published: Saturday, July 28, 2012, 15:04 [IST]

बैंगलोर। तारीख पे तारीख, तारीख पे तारीख, तारीख पे तारीख सनी देओल की फिल्म 'घायल' का ये डायलॉग सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी के लिए कहा जाए तो अतिश्योक्त ना होगा। जब भी मीडिया द्वारा सैफीना के ऑफिशियली एक होने की तारीख पूछी जाती है तो एक नयी तारीख निकल कर सामने आ जाती है। पिछले महीने से खबर चल रही थी कि अक्टूबर 16 को दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे लेकिन एक बार फिर से तारीखों के फेर में यह शादी फंस गई।

अब खबर है कि सैफ ने एक दैनिक को बताया है कि उनकी शादी दिसंबर में होगी। उन्होने कहा "और शादी मालदीव्स में...100 लोग...दिसंबर में अक्टूबर में नहीं।" यानी की सैफ की माने तों अब करीना और सैफ की शादी मालदीव्स में दिसंबर माह में होगी। और इस इवेंट के दौरान सिर्फ करीबी 100 लोग ही मौजूद होंगे।

 दिसंबर की सर्दी तक टली सैफ-करीना की शादी की गर्मी

इससे पहले सैफ ने अपनी फिल्म 'कॉकटेल' के प्रमोशन के दौरान कहा था "मैं अभी अपनी शादी की तारीख नहीं बता सकता। मैं आपको इसकी जानकारी दूंगा। फिल्हाल सिर्फ कॉकटेल ही महत्वपूर्ण है और मैं अपनी निजी जिंदगी को अपने काम से अलग रखता हूं।"

दूसरी तरफ करीना कपूर ने अपनी फिल्म 'हिरोइन' के प्रमोशन के दौरान शादी को लेकर हर फैसला सैफ पर टालते हुए कहा "मुझे लगता है कि हमें सैफ द्वारा शादी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट किये जाने का इंताजार करना चाहिए। फिल्हाल मेरा पूरा ध्यान अपनी फिल्म 'हिरोइन' पर है।"

सिर्फ दूल्हा दुल्हन ही नहीं बल्कि इस शादी को लेकर दोनों के घरवाले भी काफी कन्फ्यूज हैं। सैफ अली खान की मां शर्मिला टैगोर जिन्होने कुछ दिनों पहले ही कहा था "मैने सैफ को साफ कह दिया है कि शादी 16 अक्टूबर को होगी।"

साथ ही सैफ की बहन सोहा अली खान जो कि सैफ और करीना की शादी को लेकर बहुत पहले से ही उत्साहित नज़र आ रही थीं इस शादी से जुड़ी किसी भी खबर का खुलासा नहीं कर रही हैं। उन्होने कहा "मैं खुद बहुत कन्फ्यूज हूं। मैं जानती हूं कि लोगों के पास बहुत सारे सवाल हैं लेकिन अभी तक उन्होने (सैफ-करीना)ने शादी की तारीख के बारे में कुछ नहीं कहा है।"

वैसे देखा जाए तो दोनों एक्टरों के करियर का यह बहुत ही महत्वपूर्ण समय चल रहा है। एक तरफ जहां सैफ की 'कॉकटेल' बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई कर रही हैं वहीं करीना की 'हिरोइन' फिल्म जल्द ही सिनेमाहॉलों में नज़र आने वाली है। साथ ही करीना ने कई नयी और बडी फिल्में साइन की हैं जिनकी सफलता के मद्देनज़र शायद वो अपनी शादी को टालना ही बेहतर समझ रही हैं। और अब जबकि संजय लीला भंसाली की फिल्म 'रामलीला' उनके हाथ से जा चुकी है वो भी सिर्फ इसलिए क्योंकि संजय ने कहा की 'कोई शादी शुदा अभिनेत्री उनकी फिल्म की जूलियट नहीं बन सकतीट', करीना काफी सचेत हो गई हैं और पूरी कोशिश कर रही हैं कि कहीं वो कोई ऐसा कदम ना उठा लें जिससे बाद में उन्हें पछताना पड़े।

खैर अब एक बार फिर से मिली इस नयी तारीख को सच माने या झूठ ये ना तो हम बता तय कर सकतें हैं ना ही कोई और सिर्फ सैफ और करीना जानते हैं कि उनका क्या प्लान है?

English summary
Kareena Kapoor and Saif Ali Khan's marriage is postponed till December month 2012. Sources says that saif told one tabloid that they will get married in Maldives in December.
 

Write a Comment

More Headlines