भाई का माल समझ, बाबा ने देखे सोफिया के ब्रेस्ट

Posted by:
Published: Friday, June 15, 2012, 14:32 [IST]

अपने बाथरूम वीडियो ,हॉट फोटोशूट और विवादास्पद बयानों से लगातार सुर्खियाँ बटोरने वालीं मॉडल सोफिया हयात ने नया सनसनीखेज खुलासा किया है। सोफिया के इस खुलासे से बॉलीवुड के साथ साथ सारे देश में सनसनी फैल गयी है मॉडल से अभिनेत्री बनी सोफिया हयात ने मीडिया को दिए घाए एक इंटरव्यू में कहा है कि उनकी आने वाली फिल्म में बाबा रामदेव से मिलता जुलता किरदार बाबा जामदेव उनके ब्रेस्ट देखते हुए दिखाई देगा । साथ ही सोफिया ने ये भी कहा है कि इस फिल्म का हर एक सीन आपको बहुत ही गुदगुदाएगा।


गौरतलब है कि अभिनेत्री पूनम पांडे, सन्नी लियोन के बाद हॉट मॉडल सोफिया हयात ने भी सुर्खियां बटोरने कि कोशिश कि जिसके लिए इन्होने खुद से ही सोशल नेटवर्किंग साईट ट्विटर पर अपना बाथरूम वीडियो शेयर किया जिसमें बिना कपड़ों के ये गाना गुनगुना रहीं थी। साथ ही इन्होने इस वीडियो के माध्यम से दूसरी अभिनेत्रियों को एक सन्देश देते हुए बताया कि कपडे उतार पब्लिसिटी पाने कि रेस में ये भी पीछे नहीं हैं।

ज्ञात हो कि हाल ही में यूट्यूब पर सोफिया का प्राइवेट बाथरूम वीडियो भी लीक हुआ है। इस वीडियो में सोफिया तन पर केवल टॉवल लपेटे हुए हैं और शीशे के सामने खड़े होकर गाने गुनगुना रही हैं।

अगर बात सोफिया कि हो तो आपको बताते चलें कि सोफिया आधी भारतीय और आधी पाकिस्तानी है और लंदन में पैदा हुईं और पली-बढ़ी हैं।सोफिया भी उन अभिनेत्रियों कि लिस्ट में शुमार हैं जिन्होंने क्रिकेट के नाम पर कपडे उतारते हुए भारतीय टीम के समर्थन में बैकलेस फोटोशूट कराया था। उन्होंने अपनी पीठ पर सुरेश नाम के एक शख्स से उनकी पीठ पर विश्व कप ट्राफी बनवाई थी और जीत लो इंडिया स्लोगन भी लिखवाया था।


आइये आपको बता दें उस फिल्म के बारे में जहाँ बाबा ने देखे इनके ब्रेस्ट 

सोफिया कि इस फिल्म का नाम है 'भाई का माल है'जिसका निर्देशन कर रहे हैं अनिल गोयल। ये फिल्म एक कॉमेडी फिल्म है, जिसकी कहानी पांच किरदारों के इर्द-गिर्द घूमती है। कहानी की शुरुआत एक गांव से होती है, जिसमें कि पपलू नाम का एक भोला-भाला लड़का गांव की ही एक खूबसूरत लड़की बिल्लो से प्यार करता है और उससे शादी करना चाहता है। अपनी शादी की बात वो बिल्लो की मां से करने जाता है।

बिल्लो की मां पपलू के सामने एक शर्त रख देती है कि अगर वो उसकी बेटी से शादी करना चाहता है तो शादी का पूरा खर्च उसे ही उठाना पड़ेगा। अपने किरदार के बारे में बाबा जामदेव ने कहा कि वह पूरी कोशिश करेंगे कि दर्शकों को उन्हें देख बाबा रामदेव की याद आए।

इस फिल्म में अपने किरदार के बारे में सोफिया हयात कहती हैं कि , फिल्म में मेरा किरदार बाबा जामदेव के काफी करीब रहेगा। फिल्म में कई ऐसे सीन्स होंगे जो व्यवस्था और आज के बाबाओं पर व्यंग करेंगेसाथ ही उन्होने ये भी कहा कि मैं उम्मीद करती हूं कि लोगों को मेरी पहली फिल्म पसंद आएगी, जिसमें मैं बाबा जामदेव के साथ हूं।

English summary
Talking about her new film Bhai Ka Maal model turned actress Sofiya Hayat revealed that a character in film which is similiar to baba ramdev was interested in her breast.
 

Write a Comment