शाहिद हैं बॉलीवुड के टॉम क्रूज

Posted by:
 
शाहिद हैं बॉलीवुड के टॉम क्रूज

लगता है कि शाहिद कपूर की फिल्म मौसम उनके लिए लक्की है, तभी तो इस चॉकलेटी एक्टर को टॉम क्रूज की रोमांटिक ऐक्शन कॉमेडी 'नाइट ऐंड डे' के ऑफिशल हिंदी रीमेक में मेल लीड रोल प्ले करने का ऑफर मिला है। हम आपको बता दे कि यह फिल्म शाहिद के कैरियर की सबसे बड़ी फिल्म है।

इस फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद होंगे और इसकी शूटिंग अगले साल शुरू होगी। पिछले साल आई यह फिल्म 'नाइट ऐंड डे' को डायरेक्टर जेम्स मैनगोल्ड ने डारेक्ट किया था। इस फिल्म में फीमेल लीड में कैमरून डिआज थीं। यह फिल्म एक जासूस के साहसिक कारनामों की कहानी है।

सूत्रों की बात माने तो फॉक्स स्टूडियोज ने शाहिद को इसलिए सिलेक्ट किया है, क्योंकि उन्हें उनकी इमोशनल ऐक्टिंग में दम नजर आता है। खैर शाहिद की फिल्म मौसम ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास ना किया हो लेकिन शाहिद की किस्मत इस फिल्म से चमक गयी है। क्योंकि उनके रोल को काफी लोगों ने पसंद किया।

हम आपको बता दें कि शाहिद और सिद्धार्थ आनंद बेहद करीबी दोस्त हैं। इस फिल्म में शाहिद का रोल तो तय है लेकिन अभी इस बात का पता नहीं चल पाया है कि फिल्म में फीमेल रोल में किसे लिया जाएगा।

English summary
Mausam fame Shahid is supposed to lead the official remake of the Hollywood superstar's last film Night and day. He will act as Tom Cruise.
Write a Comment
More Headlines