English ગુજરાતી ಕನ್ನಡ മലയാളം தமிழ் తెలుగు

आमिर खान बन गये अन्ना हजारे के लकी चार्म!

Posted by:

आमिर खान बन गये अन्ना हजारे के लकी चार्म!

अन्ना हजारे के अनशन ने देश के बूढ़े से बच्चे तक एक मंच पर लाकर खड़ा कर दिया है। रामलीला मैदान में शनिवार शाम को बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान भी प्रकट हुए। लेकिन दूसरे  बॉलीवुड सितारों की तरह आमिर खान ने ना तो किसी सरकार के खिलाफ कोई बात कही और ना ही वो किसी नेता के खिलाफ बोले। आमिर ने कहा कि मैं यहां केवल अन्ना जी को गले लगाने आया था। मैं देखना चाहता थी कि देश का ये महान सपूत कैसा है? आमिर ने अन्ना को देश का रीयल हीरो बताया है।

आमिर ने तहे दिल से अन्ना से गुजारिश की थी अन्ना जी आपकी देश को बहुत ज्यादा जरूरत है इसलिए आप अपना अनशन प्लीज समाप्त कर दीजिये। शायद ये आमिर खान के शुभ कदम ही थे कि सरकार और अन्ना टीम के बीच एक राय बनती नजर आयी और आमिर के आने के बाद ही सरकार संसद में प्रस्ताव लाने के लिए राजी हो गई।

अब आप कहेगें कि ये तो अन्ना और अन्ना टीम की मेहनत है और उन लाखों-करोड़ो लोगों की दुआओं और तपस्या का फल है कि 12 दिनों के अनशन का कुछ तो परिणाम निकला लेकिन कहने वाले तो ये ही कह रहे है आमिर खान अन्ना के लिए लकी साबित हुए, शायद आमिर पहले आ जाते तो अन्ना को यूं 12 दिन अनशन ना करना पड़ता। आमिर ने अन्ना और देश के लिए अपनी मशहूर फिल्म लगान.. का लोकप्रिय गीत..मितवा..सुन मितवा...  गाकर रामलीला मैदान में लोगों का हौसला भी बढ़ाया था।

 
English summary
Aamir Khan is very lucky for Anna Hazare says People. Beacause after Aamir Khan met Anna Hazare, Hazare agreed to break his fast after Parliament on Saturday broadly agreed to three key demands of his civil society group to battle corruption.
Subscribe Newsletter