अच्छा सोनम की 'बेवकूफियां' देखकर आयुष्मान ने तोड़ी बीवी की कसम

Posted by:

नूपूर अस्थाना के निर्देशन में बनीं फिल्म 'बेवकूफियां'..के फर्स्टलुक. को देखकर हर कोई हैरान है। फिल्म की अभिनेत्री सोनम कपूर के रूप के कामुक रूप को देखकर किसी को भरोसा ही नहीं हो रहा है कि यह वही सोनम कपूर हैं जिनकी पिछले साल हिट फिल्म राझणां में लोगों ने देखा था। फिल्म में सोनम ने जबरदस्त बिकनी पहनी हैं, इंटिमेट सीन दिये हैं और जमकर फिल्म के हीरो आयुष्मान खुराना संग चूमा-चाटी की है।

फिल्म 'बेवकूफियां'..के फर्स्टलुक को देखकर चारों ओर केवल सोनम कपूर की ही बातें हो रही हैं लेकिन किसी का ध्यान फिल्म के हीरो आयुष्मान खुराना की ओर नहीं गया। जिनके साथ सोनम कपूर ने हॉट 'बेवकूफियां' करने की हिम्मत की है।

मात्र दो फिल्म पुराने हीरो आयुष्मान खुराना ने अपनी दूसरी सफल फिल्म 'नौटंकी साला' में अभिनेत्री पूजा साल्वी के होठों को काफी देर तक चूसा था जिसे देखकर उनकी पत्नी ताहिरा का पारा सातवें आसमान पर जा पहुंचा था। जिसके बाद तो आयुष्मान खुराना ने कसम खायी थीं कि वह अब कभी भी पर्दे पर लिपलॉक सीन नहीं करेंगे लेकिन उनकी कसम अगली ही फिल्म में टूट गयी।

Exclusive: रवीना टंडन की राह पर सोनम कपूर की 'बेवकूफियां'

फिल्म में सोनम कपूर के साथ आयुष्मान के एक-दो नहीं बल्कि कई लिपलॉक सीन है और वो भी काफी देर तक के, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह जायेगा। पूजा के नजदीक जाने पर तो केवल आयुष्मान की बीवी भड़की थी लेकिन अब सोनम के करीब अपने पति को देखकर  बीवी ताहिरा पर क्या बितती है और वो कैसे रियेक्शन देती हैं?

फिलहाल तो सोनम और आयुष्मान के इस हॉट अंदाज से फिल्म 'बेवकूफियां'..के फर्स्टलुक को काफी शौहरत मिली है। देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म को पर्दे पर यही शौहरत हासिल होती है या नहीं।

English summary
Bewakoofian is full of liplock and intimate scenes with Sonam Kapoor and Ayushmann Khurrana. This Film is produced by Nupur Asthana.
Write a Comment
More Headlines