English ગુજરાતી ಕನ್ನಡ മലയാളം தமிழ் తెలుగు

रामलीला से पहले शुरु हुई दीपिका-रणवीर की रासलीला

Posted by:

बैगलोर। रणबीर कपूर के साथ काफी गहरे रिश्ते में रह रही दीपिका पादुकोन अब रणबीर कपूर का हाथ छोड़ दिया है लेकिन रणबीर का नाम शायद वो अपनी जिंदगी से कभी नहीं निकालना चाहतीं इसलिए उन्होने अपना अगला बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह को चुना है।

बताया जा रहा है कि संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म 'रामलीला' में करीना कपूर फाइनली नहीं हैं और दीपिका पादुकोन इस फिल्म में रणवीर के अपोसिट कास्ट की गई हैं। दीपिका ने जहां एक ओर रणबीर कपूर का हाथ छोड़ा है वहीं रणवीर सिंह ने पिछले तीन सालों से ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन गर्लफ्रैंड रह चुकीं अनुष्का शर्मा से भी ब्रेकअप कर लिया है।

रामलीला से पहले शुरु हुई दीपिका-रणवीर की रासलीला

सूत्रों के अनुसार रणवीर और अनुष्का शर्मा का दो हफ्ते पहले ही ब्रेक अप हो चुका है और अब वो एक दूसरे से बात तक नहीं कर रहे हैं। दूसरी तरफ रणवीर और दीपिका हाल ही में संजय लीला भंसाली की फिल्म रामलीला जिसमें दोनों एक्टर काम कर रहे हैं, के वर्कशॉप पर मिले और पहली बार मिलते ही दोनों एक दूसरे को काफी पसंद करने लगे। और उसके बाद दोनों शाद के घर पर हो रही पार्टी में साथ में गए और सुबह तक एक दूसरे के साथ रहे।

सूत्रों ने ये भी बताया कि ये तो साफ है कि अनुष्का और रणवीर के ब्रेक अप में दीपिका का कोई हाथ नहीं है लेकिन ये भी सच है कि दीपिका और रणवीर एक दूसरे को पसंद करते हैं और उनके बीच जरुर कुछ है।

 
English summary
Ranveer Singh and Deepika Padukone like each other and sources says that both are going around. Sanjay Leela Bhansali signed Deepika and Ranveer for his Ram Leela.
Subscribe Newsletter