दीपिका की खूबसूरती का राज़ है उनका सिंगल स्टेटस

Posted by:
Updated: Thursday, July 26, 2012, 13:04 [IST]

मुंबई। बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोने ने अपनी खूबसूरती का राज जाहिर किया। उनकी खूबसूरती का राज है उनका अकेलापन यानि की उनका सिंगल स्टेटस । दीपिका के साथ कई बार रणबीर कपूर के अफेयर की खबरें आईं लेकिन दीपिका ने हमेशा खुद से जुड़ी इन खबरों को अफवाह बताया। और आज आखिर अपने सिंगल स्टेटस को अपनी खूबसूरती की वजह बताकर दीपिका ने यह साबित किया कि अकेला रहना इंसान की खूबसूरती को और बढाता है।

हाल ही में दीपिका की फिल्म 'कॉकटेल' रीलिज हुई है इस फिल्म में दीपिका के हॉट बिकनी सीन भी फिल्माए गए हैं जिसमें दीपिका की खूबसूरती वाकई काबिले तारीफ है। रेड कलर की हॉट बिकनी में दीपिका ने सबके होश उड़ा दिए। अपने इस बिकनी स्पेशल खूबसूरत फिगर के लिए दीपिका ने अपनी डायट और अपनी एक्सरसाइज को वजह बताया।

लेकिन अपनी खूबसूरती श्रेय दीपिका ने अपने अकेलेपन यानि की सिंगल होने को दिया है। वैसे देखा जाए तो बॉलीवुड में राज कर रही सभी एक्ट्रेस अनमैरिड हैं यानि की मैरिज के बाद अक्सर एक्ट्रेसेस का करियर खत्म होने की कगार पर आ जाता है लेकिन सिंगल होना किस तरह से किसी की खूबसूरती बढ़ाता है यह तो दीपिका ही बता सकती हैं। फिल्हाल खूबसूरत होने का यह तरीका आजमाने से पहले एक बार सोच जरुर लीजिएगा कहीं लेने के देने ना पड़ जाएं

English summary
Deepika Padukone revealed her beauty secret and said that her single status is the reason behind her beauty.
 

Write a Comment