English ગુજરાતી ಕನ್ನಡ മലയാളം தமிழ் తెలుగు

सल्लू या शाहिद कौन होगा बिपाशा के ज्यादा करीब

Posted by:

मुंबई। जॉन अब्राहम से दूरी बनाने के बाद अब बिपाशा बसु एक बार फिर से अपने पुराने दोस्तों से नजदीकियां बढ़ाने की कोशिश कर रही हैं। इन करीबी दोस्तों में शाहिद कपूर और सलमान खान का नाम शामिल है। खबर है कि हाल ही में शाहिद कपूर द्वारा रखी गई डिनर पार्टी की खास मेहमान बिपाशा बसु थीं।

बताया जा रहा है कि शाहिद के फिटनेस ट्रेनर की मदद से बिपाशा और शाहिद एक दूसरे के करीब आए। और उसके बाद से दोनो फिटनेस के दीवाने एक दूसरे के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त करीब बिताने की कोशिश कर रहे हैं। जैसा कि सभी जानते हैं कि बिप्स और शाहिद दोनों ही अपनी फिटनेस को लेकर बहुत सजग रहते हैं तो यही कॉमन फेक्टर दोनों को एकसाथ लाने में अहम भूमिका निभा रहा है।

 सल्लू या शाहिद कौन होगा बिपाशा के ज्यादा करीब

दूसरी तरफ हाल ही में बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर सलमान खान के साथ भी बिपाशा को निजी पल बिताते हुए देखा गया। सलमान खान के साथ बिप्स मुंबई के बांद्रा इलाके में एक रेस्टोरेंट में नज‍़र आईं। एक दूसरे का साथ पाकर दोनों इतने खुश थे कि उन्हें ये ध्यान ही नहीं रहा कि उनके आस पास भी लोग मौजूद हैं। दोनो देर तक तेज आवाज में एक दूसरे के साथ बात करते रहे और वहां मौजूद पब्लिक के लिए एक खबर बन गए।

इसके अलावा कुछ दिन पहले ही बिपाशा के उनके हॉलीवुड कोस्टार जॉश हार्टनेट के साथ भी अफेयर की खबरें आईं थीं। लंदन में चल रही हॉलीवुड फिल्म सिंगलुरेटी के शूट के दौरान बिपाशा और जॉश को काफी समय एक दूसरे के साथ देखा गया। लेकिन बिपाशा ने यह कहकर उस खबर को टाल दिया कि वो दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।

खैर अब बिपाशा की जिंदगी में अगला कौन होगा ये तो वक्त ही बताएगा। फिल्हाल बिपाशा जिन्होने कुछ ही दिन पहले ट्वीटर पर सभी लड़कों को लूसर कहा था अब इन्ही लूसर में कोई विनर तलाश रही हैं देखते हैं उनकी यह तलाश किस पर खत्म होती है।

 
English summary
Bipasha Bashu is getting close to hers ex-flame Shahid kapoor and Bollywood's most eligible bachelor Salman Khan. She is spending most of her time with these guys after breaking up with John Abraham.
Subscribe Newsletter